दीपिका कक्कड़ की मम्मी का शोएब इब्राहिम ने मनाया बर्थडे, वीडियो देख फैंस बोले- क्या दामाद...

शोएब इब्राहिम ने नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें वह अपनी सासूमां यानी दीपिका कक्कड़ की मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शोएब इब्राहिम ने मनाया सासूमां का बर्थडे
नई दिल्ली:

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ परफेक्ट कपल हैं और कई मौकों पर उन्हें यह साबित करते हुए भी देखा गया है. इसी बीच शोएब इब्राहिम का लेटेस्ट यूट्यब व्लॉग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस उनकी तारीफ कहते दिख रहे हैं क्या दामाद मिला है. दरअसल, लेटेस्ट व्लॉग में शोएब अपनी सासूमां यानी दीपिका कक्कड़ की मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में शोएब के घर में बर्थडे सेलिब्रेशन से पहले गेट टुगेदर से होती है. जब दीपिका की मम्मी आती हैं और सभी उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आते हैं. इसके बाद खूबसूरत केक काट कर बर्थडे सेलिब्रेशन मनाया जाता है. वहीं इस दौरान दीपिका की मम्मी शोएब की मम्मी के पैर छूती हुई भी दिखती हैं. यह वीडियो यूट्यूब पर शोएब के चैनल पर शेयर किया गया है. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, दीपिका के पेरेंट्स का तलाक काफी साल पहले हो गया था. जबकि एक्ट्रेस के पिता अक्सर उनके घर आते रहते हैं. वहीं दीपिका की मम्मी पुने में अकेले रहती हैं. हालांकि प्रेग्नेंसी के दिनों में दीपिका हमेशा के लिए मां के साथ शिफ्ट रहने लगी थीं.

गौरतलब है कि दीपिका कक्कड़ इन दनों एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और अपने बेटे रुहान की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं. वहीं शोएब को लेकर खबरें हैं कि वह खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आने वाले हैं. हालांकि अभी ऑफिशियल नहीं हुआ है.  

Featured Video Of The Day
अग्निवीर पर घमासान : राहुल गांधी के दावे का क्या है सच?, NDTV की पड़ताल | EXCLUSIVE