शहनाज गिल का क्यूट ही नहीं ग्लैमरस अवतार भी उड़ा देता है होश, जमकर वायरल हुई उनकी ये तस्वीरें

बिग बॉस 13 में अपने चुलबुले अंदाज से शहनाज ने सबको दीवाना बनाया है, हालांकि उनका ग्लैमरस लुक भी कमाल का है. स्वीट सी दिखने वाली शहनाज के कुछ ग्लैमरस लुक्स की खूब चर्चा हुई और उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल हुईं हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
शहनाज गिस की लेटेस्ट तस्वीरें हुई वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. कभी पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज आज इंडिया की शहनाज गिल बन चुकी हैं. खुद अपने दम पर अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज गिल की आज बड़ी फैन फॉलोइंग है. अपने चुलबुले अंदाज से शहनाज ने सबको दीवाना बनाया है, साथ ही उनका ग्लैमरस लुक भी कमाल है. स्वीट सी दिखने वाली शहनाज के कुछ ग्लैमरस लुक्स की खूब चर्चा हो रही है और उनकी ये तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

ब्लैक कलर के इस बॉडी हगिंग गाउन में शहनाज एकदम अलग और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीर भी जमकर वायरल हुई थी. इस तस्वीर को भी 10 लाख से अधिक लाइक्स मिले.

शहनाज के इस ग्लैमरस साड़ी लुक की भी जमकर चर्चा हुई थी. व्हाइट कलर की इस डिजाइनर साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Advertisement

ऑफ व्हाइट कलर के इस शॉर्ट ड्रेस में मेसी हेयर स्टाइल और एसेसरीज लुक में शहनाज कमायत ढा रही हैं. उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया था.

Advertisement

बेज कलर के इस जंपसूट में शहनाज गिल की ये तस्वीर खूब पसंद की गई थी. स्मोकी आईज और गोल़्डन कलर का ये यूनिक नेकलेस शहनाज के इस लुक में ग्लैम फैक्टर ऐड कर रहा है.

Advertisement

ब्लैक कलर के इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में आंखों पर चश्मा लगाए शॉर्ट हेयर में शहनाज की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर 15 लाख से अधिक लाइक्स आए थे.

Advertisement

ब्लैक कलर के इस ब्लेजर में शर्टलेस होकर शहनाज ने इस फोटोशूट के साथ ये साबित कर दिया था कि वह क्यूट ही नहीं सिजलिंग भी नजर आ सकती हैं.

Featured Video Of The Day
Hemant Soren फिर बनेंगे CM, Champai Soren होंगे JMM के कार्यकारी अध्यक्ष- सूत्र