ससुराल सिमर का सीरियल की ये एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ अब करने लगी है ये काम, फोटो देख सोचने लगेंगे कहीं तो देखा है

टीवी की दुनिया में कई ऐसे कलाकार हैं जो इंडस्ट्री को अलविदा कह चुके हैं. अब उन्हें देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे. आज हम आपको ससुराल सिमर का में नजर आने वाली एक ऐसे ही एक्ट्रेस से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्हें देखकर अब शायद या पहचान पाएं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर किसी के लिए सर्वाइव करना आसान नहीं है. कई कलाकार इंडस्ट्री में बड़ा स्टार बनने का सपना लेकर आते हैं मगर थोड़े बहुत रोल करके वो इंडस्ट्री को अलविदा कह देते हैं. टीवी की दुनिया में भी ऐसा ही होता है. कुछ कलाकारों को लीड रोल में काम करने का मौका मिलता है और कुछ बस साइड रोल करके रह जाते हैं. इसी में से एक एक्ट्रेस थीं जो अब फूड व्लॉगर बन गई हैं. हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो ससुराल सिमर का, कहानी घर घर की, एक था राजा एक थी रानी जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. मगर अगर उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली है. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शिवांगी शर्मा हैं.

शिवांगी शर्मा ट्रांसफॉर्मेशन

शिवांगी ने कई सालों तक टीवी सीरियल्स में काम किया. उनके शो हिट भी हुए लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिली जो वो चाहती थीं.

Advertisement

अब एक्टिंग छोड़कर शिवांगी फुल टाइम व्लॉगर बन गई हैं और अपने पार्टनर के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं. शिवांगी के फूड वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. उनके कुकिंग स्किल्स फैंस को देखने को मिलते हैं. जबकि इन दिनों वह मेकअप और स्टाइलिंग टिप्स भी देती हैं. 

Advertisement
Advertisement

शिवांगी के वीडियोज देखने के बाद भी फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. क्योंकि उनका लुक बदल चुका है. शो में जहां वो ओवर मेकअप या ट्रेडिशनल अवतार में नजर आती थीं वहीं अब वो वेस्टर्न लुक में दिखाई देती हैं. फैंस भी उनके फूड व्लॉग पसंद करते हैं.

Advertisement

शिवांगी को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. कई बार रेसिपी के लिए वो उनके वीडियोज भी चेक करते हैं. जिसमें वो बहुत ही सिंपल तरीके से कुकिंग के कुछ टिप्स देती हैं और बढ़िया-बढ़िया रेसिपी के बारे में बताती हैं जो आपके लिए हेल्दी होती हैं.

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?