साराभाई वर्सेज साराभाई के दुष्यंत को फैन ने दी श्रद्धांजलि तो इंटरनेट पर एक्टर ने दिया रिएक्शन, बोले- जिंदा हूं मैं....

साराभाई वर्सेज साराभाई के दुष्यंत यानी एक्टर देवेन भोजानी ने एक्स यूजर को रिएक्शन दी, जिन्होंने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पिछले दिनों ग्लोबल माइक्रोसोफ्ट आउटेज ने लाखों Windows उपयोगकर्ताओं को निराश कर दिया, जिनमें से कई को ख़तरनाक ब्लू स्क्रीन ऑफ़ डेथ (BSOD) एरर का सामना करना पड़ा, जिसके कारण यूजर्स के सिस्टम अचानक बंद या बार बार रिस्टार्ट होते नजर आए. इसके चलते सोशल मीडिया पर साराभाई वर्सेज साराभाई के दुष्यंत का जिक्र होता नजर आया और मीम्स वायरल हुए. इसके चलते कई एक्स यूजर्स को लगा कि एक्टर का निधन हो गया और उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे, जिस पर दुष्यंत का किरदार निभाने वाले एक्टर देवेन भोजानी ने रिएक्शन दिया. 

दरअसल, टीवी दर्शकों ने X (पहले Twitter) पर साराभाई वर्सेज साराभाई के पॉपुलर कैरेक्टर दुष्यंत पेंटर से आउटेज को जोड़ने वाले मीम्स की बाढ़ आ गई थी. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि देवेन भोजानी ने दुष्यंत का किरदार निभाया था, जो कि एक इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर और माया साराभाई के दामाद बने थे. वह तकनीक से संबंधित समस्याओं को ठीक करने के अपने हुनर ​​के लिए जाने जाते हैं.

इसी को लेकर एक यूजर ने एक्स पर लिखा, उन्होंने हमें हंसाया और वह बहुत प्यारा इंसान था. आत्मा को शांति मिले. इस पर रिएक्शन देते हुए एक्टर ने लिखा, हैलो हैलो हैलो! मैं जिंदा हूं यार. इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी शेयर की. वहीं एक्स यूजर ने भी रिएक्शन दिया. 

Featured Video Of The Day
Yashwant Sinha Exclusive: यशवंत सिन्हा लेकर आए अटल विचार मंच, चुनाव भी लड़ेंगे | NDTV India