ईशा मालवीय से ब्रेकअप के बाद समर्थ जुरैल का बदला लुक देख फैंस रह गए हैरान, बोले- चिंटू तो कबीर सिंह बन गया

Samarth Jurel New Look: समर्थ जुरेल का ईशा मालवीय से ब्रेकअप के बाद पूरा लुक बदल गया है, जिसे देख फैंस कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं कि चिंटू को कबीर सिंह बना दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
समर्थ जुरेल का नया लुक देख फैंस कर रहे कमेंट
नई दिल्ली:

Samarth Jurel New Look: समर्थ जुरेल बिग बॉस 17 के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं, जिसका कारण ईशा मालवीय के साथ रिलेशनशिप है. हालांकि दोनों के हाल ही में ब्रेकअप की खबरें आईं, जिसने फैंस को चौंकाया ही. लेकिन कुछ लोगों का कहना था कि यह तो होना ही था. इसी बीच समर्थ जुरेल के लेटेस्ट लुक ने फैंस को हैरान कर दिया है. दरअसल, एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके अलग अंदाज फैंस का ध्यान खींच रहा है. 

समर्थ जुरेल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह नए लुक में नजर आ रहे हैं. लंबी दाढ़ी और डैशिंग अवतार में नजर आ रहे हैं. एक्टर को ब्राउन शर्ट और डेनिम जींस में देखा जा सकता है. वीडियो के बैकग्राउंड में अपना बना ले सॉन्ग चल रहा है. वीडियो को देख फैंस भी उनके नए लुक की तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

इस वीडियो पर कमेंट करके फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, चिंटू से कबीर सिंह बना दिया. दूसरे यूजर ने लिखा, ईशा ने हमारे क्यूट चिंटू को कबीर सिंह बना दिया. तीसरे यूजर ने लिखा, ये चिंटू ने क्या हालत बनाकर रखी है. इसके अलावा फैंस समर्थ जुरेल के नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें, बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप बीते दिनों हुई था, जिसके बाद लोगों का खूब रिएक्शन सामने आया था. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर कमेंट नहीं किया है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
New Indian Laws: कई राज्य उठा रहे हैं नये क़ानूनों पर सवाल