Bigg Boss 17: समर्थ जुरैल ने खोली विक्की जैन की पोल, अंकिता लोखंडे के पति का डर्टी सीक्रेट सुन आ जाएगी घिन!

Bigg Boss 17: समर्थ ने विक्की के बारे में एक ऐसी बात बताई है, जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे और शायद आपको विक्की का ये काम घिनौना भी लगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
विक्की जैन को लेकर समर्थ ने कर दिया चौंकाने वाला खुलासा
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के ग्रैंड फिनाले एपिसोड के पहले एक शॉकिंग इविक्शन हुआ और अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन शो से बाहर हो गए. वहीं अब विक्की को लेकर शो के कंटेस्टेंट रह चुके समर्थ जुरैल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने विक्की के बारे में एक ऐसी बात बताई है, जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे और शायद आपको विक्की का ये काम घिनौना भी लगे. वहीं समर्थ ने अंकिता लोखंडे के बारे में भी एक हैरान करने वाली बात बताई.

नहाने का शौक नहीं रखते विक्की'

समर्थ जुरैल हाल ही में बिग बॉस 17 से बाहर हुए. कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ उनके पॉडकास्ट के दौरान समर्थ जुरैल ने बताया कि विक्की यूं तो काफी शौकीन हैं और महंगे-महंगे ब्रांडेड कपड़े ही पहनते हैं, लेकिन उन्हें नहाने का शौक नहीं है. समर्थ ने कहा कि विक्की नहाना उतना पसंद नहीं करते, वो शो में कभी-कभी तो 3-4 दिनों तक बिना नहाए रह जाते थे.

अंकिता के बाद सबसे अधिक कपड़े

अंकिता लोखंडे अब तक बिग बॉस 17 में लोगों की फेवरेट कंटेस्टेंट बनी हुई हैं. अंकिता के बारे में भी समर्थ ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया. समर्थ ने कहा कि अंकिता के पास शो में सबसे ज्यादा कपड़े हैं. अंकिता के पास जितने कपड़े हैं, उतने कपड़े शो के कई अन्य कंटेस्टेंट्स के पास मिलाकर होंगे. भारती सिंह ने जब समर्थ से सवाल किया कि ‘सुना है कि अंकिता लोखंडे शो में 200 सेट कपड़े लेकर गई थीं?' इसका जवाब देते हुए समर्थ ने कहा कि उतने कपड़े तो वो लेकर ही आई थीं, इसके बाद और भी कपड़े बाहर से मंगाए हैं.

Advertisement