साक्षी तंवर की ऑनस्क्रीन बेटी के स्टनिंग लुक्स देखकर रह जाएंगे हैरान, पंजाब की बड़ी स्टार है 'सुप्रिया'

Sakshi Tanwar Daughter: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने कुछ समय पहले ओटीटी पर डेब्यू किया और माई वेब सीरीज में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आपको याद हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Sakshi Tanwar: साक्षी तंवर की बेटी की बात सुनकर हैरान हैं ना!
नई दिल्ली:

Sakshi Tanwar Daughter: कुछ समय पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीविजन एक्ट्रेस साक्षी तंवर की वेब सीरीज माई रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया था.  उनके इस रोल को काफी पसंद किया गया था. इस वेब सीरीज में साक्षी तंवर की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस क्या आपको याद है? जिनका रोल तो बहुत छोटा सा था लेकिन यह पूरी कहानी उन्हीं की मौत के इर्द-गिर्द घूमती रही थी जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस वामिका गब्बी की जिन्होंने माई वेब सीरीज में साक्षी की बेटी का किरदार निभाया था. असल जिंदगी में वह कैसी दिखती हैं और क्या करती हैं आइए हम आपको बताते हैं.

29 सितंबर 1993 को चंडीगढ़ में जन्मी वामिका गब्बी मूल रूप से पंजाब की ही रहने वाली हैं. उन्होंने पंजाबी टीवी शो 'सौदे दिलां दे' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा 2007 में वह बॉलीवुड फिल्म 'जब वी मेट' में भी नजर आ चुकी हैं और लव आज कल, बिट्टू बॉस जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Advertisement

Advertisement

पंजाबी इंडस्ट्री में वामिका दिल दिया गल्लां, निक्का जैलदार, दूरबीन, इश्क ब्रांडी, इश्क हाजिर जैस कई फिल्मों और एल्बमों में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं वामिका गब्बी पंजाबी के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और प्रोफेशनल कथक डांसर भी हैं. 

Advertisement

Advertisement

पंजाबी फिल्मों के अलावा वामिका गब्बी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके तीन मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जिनके लिए वो अपनी खूबसूरत और स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

कंजी आंखें, खूबसूर चेहरा, कर्ली हेयर में वामिका की हर तस्वीर तेजी से वायरल होती है. अब जरा इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें येलो कलर की रफल ड्रेस पहने वामिका बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: Former DGP Vikram Singh ने भोले बाबा को लेकर UP Police पर क्यों उठाए सवाल?