बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, साथ निभाना साथियां की गोपी बहू को देख फैंस दे रहे रिएक्शन

Devoleena Bhattacharjee Baby Bump Pics: साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद बेबी बंप की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Devoleena Bhattacharjee Baby Bump Pics: साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में शादी के बाद अपनी पहली प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर की थी. इसके बाद फैंस और सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी थी. लेकिन अब फैंस के लिए उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बंगाली बाला बनकर नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने पांच तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह वाइट साड़ी और रेड ब्लॉउज में बंगाली बाला के लुक में नजर आईं.

इस पोस्ट के साथ उन्होंने हार्ट और नजर ना लगने वाली इमोजी शेयर की है, जिस पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सेलेब्स कमेंट में एक्ट्रेस को बधाई देते हुए दिख रहे हैं. इनमें राखी सावंत से लेकर एक्टर नाजिम का नाम शामिल है. 

Advertisement

इससे पहले देवोलीना ने पति और परिवार के साथ पंचामृत अनुष्ठान कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. कई तस्वीरें के साथ एक्ट्रेस ने फैंस को जानकारी दी कि वह मां बनने वाली हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की साड़ी पहने हुए और एक बेबी आउटफिट पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं जिस पर लिखा है, 'अब आप पूछना बंद कर सकते हैं'. उन्होंने गोल्ड जूलरी और लाल चूड़ियां पहनी हुई हैं. 

Advertisement
Advertisement

फोटो में देवोलीना अपने पति शाहनवाज शेख के साथ सोफे पर बैठी हैं जो अपने पालतू डॉग को गोद में लिए हुए हैं. एक और तस्वीर में देवोलीना अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. गौरतलब है कि देवोलीना ने दिसंबर 2022 में अपने जिम ट्रेनर शहनवाज के साथ शादी की थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi के एक्स CM Kejriwal ने आज X पर क्या-क्या लिखा? Modi, भगवान से लेकर Atishi तक का किया जिक्र