अनुपमा के रियल लाइफ बेटे हैं ऑनस्क्रीन बेटों से भी ज्यादा क्यूट, रुपाली गांगुली के बेटे को देख फैन्स बोले- क्या दिखता है

रुपाली गांगुली को सीरियल अनुपमा में दो बेटों की मां बने हुए देखा गया है, पर क्या आप उनके रियल लाइफ बेटे से मिले हैं? जी हां, रुपाली गांगुली का रियल लाइफ बेटा बहुत ही क्यूट है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रुपाली गांगुली के बेटे रुद्रांश की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है. रुपाली अपने फैन्स के बीच भी बहुत पॉपुलर हैं और यही वजह है कि उनके हर एक पोस्ट को लोग बहुत पसंद करते हैं. रुपाली गांगुली को सीरियल अनुपमा में दो बेटों की मां बने हुए देखा गया है, पर क्या आप उनके रियल लाइफ बेटे से मिले हैं? जी हां, रुपाली गांगुली का रियल लाइफ बेटा बहुत ही क्यूट है. रुपाली गांगुली के बेटे का नाम रुद्रांश है, जिसके साथ अक्सर एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

आपको बता दें कि रुपाली गांगुली के बेटे का नाम रुद्रांश है, जो दिखने में बहुत क्यूट हैं और फ़िलहाल ग्यारह साल के हैं. रुपाली ने हाल ही में अपने बेटे के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे अपनी मां को मिले अवार्ड को पकड़े दिखाई दे रहे थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रुपाली ने इसके कैप्शन में लिखा था, "परिवार के बिना कभी नहीं. मेरी शक्ति, मेरा प्यार, मेरी जिंदगी". रुपाली ने इस तस्वीर में एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की थीं. इस पोस्ट पर फैन्स के भी ढेरों कमेंट्स आए थे. एक यूजर ने लिखा था, "आपका बेटा बहुत ही क्यूट है मैम". 

Advertisement

गौरतलब है कि रुपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा लोगों के बीच खासा लोकप्रिय है. इसमें वे मेन लीड में नजर आ रही हैं. अनुपमा के रोल में दर्शक रुपाली को बहुत पसंद करते हैं. इससे पहले रुपाली को साराभाई वर्सेज साराभाई में मोनिशा के रोल में भी काफी पसंद किया गया था. रुपाली ने आश्विन के वर्मा से साल 2013 में शादी की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rohit Sharma, Virat Kohli और Ravindra Jadeja के T20 से संन्यास के बाद उठ रहे सवाल?