रुबीना दिलैक का दिल छू लेने वाला वीडियो, 8 महीने की हुईं जुड़वा बेटियां तो दिखाई मस्ती करते हुए झलक  

Rubina Dilaik Latest Video: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की जुड़वां बेटियां 8 महीने की हो गई हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस ने दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताती हुई नजर आ रही हैं. इसकी झलक वह फैंस के साथ लगातार शेयर करती रहती हैं. इन्हीं के बीच एक्ट्रेस ने अपनी ट्विन बेटियों की झलक फैंस को दिखाई है. दरअसल, शनिवार को मदरहुड के 8 परिवर्तनकारी महीनों का जश्न मनाते हुए उन्होंने अपनी जुड़वां बेटियों, जीवा और ईधा के साथ एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया और एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो में रुबीना अपनी बेटियों के साथ पलों को कैद किया है, जो अब आठ महीने की हो गई हैं. वीडियो में पहाड़ों और हरे-भरे खेतों के मनोरम दृश्यों के बीच रुबीना को अपने बच्चों के साथ खेलते हुए अनदेखे सीन देखने को मिले हैं. वीडियो के ऊपर लिखा गया, "जब भी मैं उनकी आंखों में देखती हूं, मैं अपने आशीर्वाद को गिनती हूं" 

इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, "हमारे जीवन के #खुशहाल और जीवन बदलने वाले 8 महीने." जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि साल 2018 में रुबीना दिलैक ने एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की थी. वहीं साल 2023 के आखिर में वह जुड़वा बेटियों के पेरेंट्स बने थे. 

इस वीडियो को देखते ही फैंस ने लिखा, मेरी छोटी क्यूटी जल्दी बढ़ी हो रही हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, एंजेल्स को आशीर्वाद. तीसरे यूजरे यूजर ने लिखा, उनका चेहरा देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?