रुबीना दिलैक का वीडियो वायरल, रैंप वॉक पर चलीं एक्ट्रेस तो लड़खड़ाए पैर! फिर किया कुछ ऐसा कि फैंस कहने लगे क्वीन

Rubina Dilaik Ramp Walk Video: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रैंप वॉक पर लड़खड़ाती हुई नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक फैंस की फेवरेट हैं, जिसके चलते उनके सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जो कि फैशन डिजाइनर अर्चना कोचर के फैशन शो का है. इसमें एक्ट्रेस पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में रैंप वॉक पर शोजटॉपर बनकर चलती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन बीच में वह लड़खड़ाती हुई नजर आती हैं. पर आगे वीडियो में वह खुद को संभालते हुए रैंप वॉक पर चलती हुई दिख रही हैं, जिसकी फैंस तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सामने आए वीडियो को रुबीना दिलैक के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस लड़खड़ाने के बाद सैंडल उतारकर लहंगे में रैंप वॉक पर चलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, "क्या वह लड़खड़ा गई? नहीं, शी slayed."

इस वीडियो को देखते ही फैंस ने रिएक्शन दिया है वहीं एक्ट्रेस की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा हमारी क्वीन रुबीना दिलैक. दूसरे यूजर ने ओवरकॉन्फिडेंट और ओवरएक्टिंग एक्ट्रेस को कहा. तीसरे यूजर ने एक्ट्रेस के सपोर्ट में लिखा, यह ओवर एक्टिंग नहीं बल्कि प्रेजेंस ऑफ माइंड है. और उनकी कॉन्फिडेंस. ऐसा करना बहुत मुश्किल होता है जब आपके साथ ऐसा कुछ हुआ हो. 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रुबीना दिलैक ने एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की है. वहीं दोनों नवंबर 2023 में ट्विन्स बेटियों जीवा और ईधा के पेरेंट्स बने हैं, जिनका चेहरा हाल ही में कपल ने दिखाया है.    

Featured Video Of The Day
Dussehra 2024: Delhi के Ramlila Maidan में रामलीला का मंचन