रुबीना दिलैक का नया पोस्ट, बताया 2024 सीखी गई बातों की लिस्ट, आखिर में पूछ लिया फैंस से ये सवाल

Rubina Dilaik Latest Instagram Post: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर अपनी वेकेशन की तस्वीरों के साथ 2024 में सीखी गईं बातों का जिक्र किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Instagram Post: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने साल 2024 में सीखी गई चीजों की एक लिस्ट एक पोस्ट के साथ शेयर की है. इसमें उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने और परिवार के पालन-पोषण की बात कही है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में 2024 में सीखी गई बातें बताई हैं. वहीं आखिर में उन्होंने फैंस से सवाल पूछा कि क्या यह उनसे जुड़ा हुआ है या नहीं. 

वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरों के साथ रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा, "2024 में मैंने जो सीखा है. मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें. आप केवल वही दे सकते हैं जो आपके पास है. अपने परिवार का पालन-पोषण करें, यह आपके मूल्यों की नींव है. एकमात्र व्यक्ति, जो आपके लिए अपना जीवन समर्पित करेगा, वह आपका पार्टनर है, उनका सम्मान करें."

आगे उन्होंने लिखा, "माता-पिता तेजी से बूढ़े हो रहे हैं, जल्दी से जल्दी उनसे बहस करना छोड़ दें और उनके साथ अधिक समय बिताएं. कभी भी अपनी ऊर्जा यह साबित करने में खर्च न करें कि "आप कितने प्रासंगिक हैं."

बता दें कि कई रियलिटी शोज और टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने 2018 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की थी. वहीं बिग बॉस 14 में उन्होंने खुलासा किया कि वह तलाक लेने की सोच रहे थे. लेकिन शो में उन्होंने नजरिया बदला और अगल ना होने का फैसला लिया. वहीं 2023 में कपल जुड़वां बेट‍ियों के पेरेंट्स बने, जिनका नाम जीवा और एधा रखा है.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic