Rubina Dilaik Daughter Photo: रुबीना दिलैक ने दिखाई बेटियों की पहली झलक, लोग बोले- मां जैसी क्यूट

रुबीना ने अपनी बेटियों की पहली झलक फैन्स के साथ शेयर की है. रुबीना ने एक के बाद एक कई तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में अभिनव शुक्ला भी दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रुबीना दिलैक ने बेटियों की फोटो की शेयर
नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Daughter Photo: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हाल ही में दो जुड़वां बेटियों की मां बनी हैं. रुबीना ने दो बहुत ही प्यारी-प्यारी बेटियों को जन्म दिया है. रुबीना के मां बनने से फैन्स के बीच भी एक्साइटमेंट है. इस बीच एक्ट्रेस ने उनकी एक्साइटमेंट के लेवल को और बढ़ा दिया है. रुबीना ने अपनी बेटियों की पहली झलक फैन्स के साथ शेयर की है. रुबीना ने एक के बाद एक कई तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में अभिनव शुक्ला भी दिखाई दे रहे हैं. रुबीना ने कुल पांच तस्वीरें शेयर की हैं. 

बेटी की फोटो को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक एक नोट भी लिखा है. रुबीना लिखती हैं, 'बहुत उत्साह और खुशी के साथ बताना चाहती हूं कि जीवा और इधा आज एक महीने की हो गईं. गुरुपूरब के पावन मौके पर हमें ये ब्लेसिंग मिली'. रुबीना दिलैक के इस पोस्ट को कुछ ही समय में 2 लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं. फोटो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक प्यार बरसा रहे हैं. नेहा कक्कड़, विशाल मिश्रा, अली गोनी जैसी सितारों ने रुबीना की पोस्ट पर कमेंट किया है. 

नेहा कक्कड़ ने पोस्ट पर दिल के साथ ब्लेस्ड इमोजी पोस्ट किया है. वहीं सिंगर विशाल मिश्रा ने लिखा है, 'प्यार और दुआएं भेज रहा हूं'. अली गोनी ने दिल और नजर ना लगने वाली इमोजी बनाई है. एक फैन ने रुबीना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'दोनों बेटियां रुबीना जैसी क्यूट लग रही हैं'. एक दूसरे ने लिखा है, 'माशाल्लाह बहुत प्यारी हैं आपकी बेटियां'. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को