रुबीना दिलैक को मन मारकर करना पड़ रहा है ये काम, वीडियो शेयर कर बताई मजबूरी

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर करते हुए अपना पॉइंट ऑफ व्यू दिया. इसे देखने के बाद लोग बोल रहे हैं कि रुबीना इतना सच नहीं बोलना था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने तो अपना पॉइंट ऑफ व्यू लिखा लेकिन सोशल मीडिया पर तो हंगामा ही मच गया. इस वीडियो पर रुबीना ने लिखा, पॉइंट ऑफ व्यू: फालतू रील्स बनाओ वरना फॉलोअर्स चले जाएंगे. वीडियो में रुबीना बस मुंह बनाती दिख रही हैं. अब इधर रुबीना ने वीडियो शेयर किया और उधर कमेंट्स की बाढ़ ही आ गई कि रुबीना ये क्या कर दिया. एक ने लिखा, रूबी कुछ ज्यादा ही सच बोल दिया तुमने. एक ने कमेंट किया, इतना सच नहीं बोलना था रूबी. एक ने लिखा, फिर आपको भी बनानी ही पड़ी रील. एक फैन ने लिखा, इस रील में जो सच्चाई है दिल जीत गई. 

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर देखा जाए तो रुबीना हाल में 'चल भज चलिए' में नजर आई थी. इसके अलावा उनके पास 'हम तुम और मक्तूब' है. छोटे पर्दे पर देखा जाए तो साल 2022 में वो 'झलक दिखला जा' सीजन 10 और साल 2023 में 'एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल' में बतौर होस्ट नजर आई थीं. इसके अलावा साल 2019 में वो 'बिग बॉस-14' में नजर आई थीं. रुबीना इस शो की विनर भी रही थीं. इसमें उनके पति अभिनव शुक्ला भी उनके साथ थे लेकिन रुबीना जीत कर घर लौटीं. इसके अलावा रुबीना 'खतरा खतरा खतरा' में भी नजर आई थीं. यहां भी उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था. फिलहाल फैन्स को इंतजार है कि वो जल्द ही छोटे पर्दे पर कोई धमाकेदार वापसी करें.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India