Rubina Dilaik Dance Video: रूबीना दिलैक ने जब 500 कीलों पर खड़े होकर घूमर गाने पर किया था डांस, फैंस बोले- सीजन इन्होंने ही जीता ना?

Rubina Dilaik Video: बिग बॉस जीतने के बाद रूबीना दिलैक ने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में पार्टिसिपेट किया था. जहां उनके डांस मूव्स देखकर हर कोई दंग रह गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Dance Video: रूबीना दिलैक एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक शानदार डांसर भी हैं. उन्हें डांस मूव्स में इतना ग्रेस होता है कि हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है. इसी वजह से रूबीना की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. बिग बॉस जीतने के बाद रूबीना दिलैक ने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में पार्टिसिपेट किया था. जहां उनके डांस मूव्स देखकर हर कोई दंग रह गया था. एक बार रुबीना ने दीपिका पादुकोण के गाने घूमर पर डांस किया था. उनके डांस की वीडियो आज भी वायरल होती है क्योंकि रूबीना ने इस गाने पर जब डांस किया तो 500 कीलों पर किया था. जिसे देखकर हर कोई चौंक गया था. रूबीना का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

रूबीना का डांस वीडियो वायरल

रूबीना दिलैक ने अपने कोरियोग्राफर के साथ झलक के मंच पर घूमर गाने पर डांस किया था. इस डांस परफॉर्मेंस के एक पोर्शन में उन्होंने 500 कीलों पर खड़े होकर डांस किया था. जिसे देखकर वहां बैठी ऑडियंस के साथ जजेस भी चौंक गए थे. हर कोई उनके डांस की तारीफ करते नहीं रुक रहा था. रूबीना का ये अंदाज उनके फैंस के दिल को छू गया. रूबीना के वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement


कौन जीता सीजन

रुबीना का डांस वीडियो देखकर फैंस पूछ रहे हैं कि इन्होंने ही सीजन जीता था ना. एक ने कमेंट किया- इस सीजन में कौन जीता था. वहीं दूसरे ने लिखा-ये इस सीजन की सबसे ज्यादा वर्सेटाइल कंटेस्टेंट थीं लेकिन आखिर में इनसे ट्रॉफी छीन ली गई. एक ने लिखा- बॉस लेडी. एक ने लिखा- अगर जज बायस्ड नहीं होते तो ये उस सीजन की विनर होती.

Advertisement

बता दें रूबीना दिलैक ने झलक दिखला जा के सीजन 10 में पार्टिसिपेट किया था. उन्होंने फिनाले में भी अपनी जगह बनाई थी लेकिन वो ये सीजन नहीं जीत पाईं थीं. झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी गुंजन सिन्हा ने अपने नाम की थी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article