Rashami Desai ने शेयर किया बेहद हसीन फोटोशूट, 'फैशन' का मतलब बताते हुए लिखा- सोच में बदलाव

रश्मि देसाई ने कुछ मिनटों पहले अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह वाइट और गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं बेबी कट हेयर के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) को बिग बॉस 13 में कई लोगों ने पसंद किया था. लेकिन सोशल मीडिया पर वह कई बार अपने फैशन और लुक्स के चलते ट्रोलिंग का सामना भी कर चुकी हैं. हालांकि इन सब से उनकी जिंदगी पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह आए दिन अपनी फिटनेस और फैशन से फैंस के बीच छाई हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद के लिए फैशन क्या है यह बात बताई है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai Photo) ने कुछ मिनटों पहले अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह वाइट और गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं बेबी कट हेयर के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटो के साथ रश्मि देसाई ने कैप्शन में लिखा, फैशन वह नहीं है जो आप देखना पसंद करते हैं या अच्छा लग रहा है...सही मायनों में इसे कहते हैं 'बदलाव'.आप में बदलाव. सोच में बदलाव और एक्सेप्टेंस में बदलाव होना फैशन है. 

एक्ट्रेस की इन फोटो पर फैंस और सेलेब्स के भी कमेंट देखने को मिल रहे हैं. जहां सेलेब्स एक्ट्रेस की खूबसूरत और लुक्स की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पता नहीं लोग आपको ट्रोल क्यों करते हैं लेकिन हमें बिग बॉस 13 की क्वीन हो सॉलिड वूमन. दूसरे यूजर ने लिखा, मैम आप बेबी डॉल की तरह दिख रही हैं और मुझे आपसे प्यार हो गया है. इसके अलावा फैंस ने रश्मि देसाई के लुक्स की तारीफ करते हुए कमेंट्स में गॉर्जियस लिखा है. 

बता दें, रश्मि देसाई अपने इंडियन और वेस्टर्न लुक्स के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह कई टीवी सीरियल और रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. 

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?