वेकेशन पर रश्मि देसाई ने जमकर किया एन्जॉय, कभी कैरम तो कभी शूटिंग करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

रश्मि ने हाल में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने उदयपुर में छुट्टियों के दिनों में बिताए बेहतरीन पलों को शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) बीते दिनों उदयपुर में छुट्टियां मनाती नजर आईं. इस बीच रश्मि ने अपने फैंस के साथ कई सारी तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें वह खूबसूरत नजारों के बीच अपने हॉलीडे का हर पल एन्जॉय करती दिखीं. रश्मि ने हाल में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने उदयपुर में छुट्टियों के दिनों में बिताए बेहतरीन पलों को शेयर किया है. फैंस को रश्मि (Rashami Desai Udaipur Vacation) का ये खूबसूरत वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

रश्मि देसाई ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी खूबसूरत यादों को समेटते हुए'. वीडियो में रश्मि खूबसूरत नजारों के बीच दिलकश अंदाज में सीढ़ियों से उतरती नजर आती हैं, इसके बाद उन्हें कई सारे इंडोर गेम्स और कुछ एडवेंचरस आउटडोर गेम्स खेलते देखा जाता है. इस दौरान एक्ट्रेस को गन के साथ शूटिंग करते भी देखा जाता है. लुक्स की बात करें तो रश्मि इस वीडियो में कई सारे आउटफिट्स में नजर आती हैं. ब्लैक क्रॉप टॉप में वह बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं तो वहीं फ्लोरल स्कर्ट के साथ ऑफ व्हाइट शर्ट में काफी ग्रेसफुल नजर आती हैं. 

Advertisement

रश्मि देसाई का ये प्यारा सा वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'धाकड़ छोरी रश्मि' तो वहीं दूसरे फैन ने 'मैजिकल इन ब्लैक' लिख कर उनकी तारीफ की. जबकि एक अन्य फैन ने 'हुस्न की रानी ' कमेंट करते हुए उनकी खूबसूरती को सराहा. बता दें कि रश्मि देसाई टीवी सीरियल उतरन के साथ चर्चा में आईं. इसके बाद वो लगातार आगे बढ़ती गईं, बिग बॉस में नजर आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई. आखिरी बार रश्मि को टीवी सीरियल नागिन में देखा गया था.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम