राखी सावंत ने दिया एक्स हस्बैंड आदिल की दूसरी शादी पर रिएक्शन! शेयर किया ये इंस्टाग्राम पोस्ट

राखी सावंत ने दूसरे एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी की दूसरी शादी की खबरों के बाद इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं.

Advertisement
Read Time: 1 min
राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए ये पोस्ट
नई दिल्ली:

राखी सावंत सोशल मीडिया हो या कोई इवेंट चर्चा का विषय रहती हैं. उनकी मस्ती और अनोखे अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं. लेकिन कई बार उनकी पर्सनल लाइफ लोगों के निशाने पर आ जाती है. ऐसा ही कुछ बीते दिन हुआ जब एक्ट्रेस के दूसरे एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी के सोमी खान के साथ शादी की खबरें सामने आईं और लोग राखी सावंत को ट्रोल करते हुए नजर आए. लेकिन अब एक्ट्रेस ने शादी की खबरों के बीच तीन इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किए हैं, जो चर्चा में आ गए हैं. 

एक्ट्रेस राखी सावंत ने पहले इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह जिम में नजर आ रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में बी प्राक और जानी का गाना आते रहते हैं. बजता हुआ सुनाई दे रहा है. 

Advertisement

इसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरा क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, मुझे खुद पर नाज है. मैं कई प्रकार के दर्द, फैमिली इश्यू, ट्रस्ट इश्यू, हार्टब्रेक, इनसिक्योरिटी, डिप्रेशन आदि से गुजरी हूं. मैंने अकेले इसे झेला है और कभी हारी नहीं. 

तीसरे और लेटेस्ट पोस्ट भी क्रिप्टिक था, जिस पर लिखा था, बहुत शौक था दूसरों को खुश रखने का होश तो तब आया जब खुद को अकेला पाया!! इन पोस्ट को शेयर करने के बाद लोग भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

बता दें, आदिल दुर्रानी ने बिग बॉस 12 की एक्स कंटेस्टेंट सोमी खान से शादी की है. कपल ने यह शादी जयपुर में की है, जिसकी तस्वीरें कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय