PKPNRM: 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' की राधा को फंसाने की दामिनी ने चली चाल, लेकिन उल्टा पड़ गया पांसा

PKPNRM: टीवी सीरियल 'प्यार का पहला नाम: राधा मोहन' में राधा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. लेकिन वो हिम्मत नहीं हारेगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
PKPNRM: 'प्यार का पहला नाम: राधा मोहन' के लेटेस्ट एपिसोड में होगा यह धमाका
नई दिल्ली:

दामिनी राधा को सभी के लिए चाय बनाने के लिए कहती है.वह उससे कहती है कि अगर वह काम नहीं करेगी तो उसे सजा मिलेगी. निखिल दामिनी से कहता है कि उसने चपरासी को सूचित कर दिया है कि अगर वह मदद मांगती है तो वह राधा का फोन नहीं उठाएगा. दूसरी ओर, मोहन को हैरत होती है कि क्या वह दामिनी का अधिकार छीन रहा है. दूसरी ओर, राधा रसोई में परेशान है क्योंकि चपरासी उसका फोन नहीं उठा रहा है. बाद में वह दामिनी को निराश करने की योजना के बारे में सोचती है. जबकि मोहन सोचता है कि जब वह घर पर नहीं है तो वह हमेशा राधा के बारे में क्यों सोचता है, तुलसी उसे देखती है और कहती है कि उसे राधा से प्यार हो रहा है. तुलसी उसे बताती है कि दामिनी उसके लिए अच्छी नहीं है और वह केवल राधा के लिए बना है.

राधा सभी के टेबल से खाली प्याले उठाती है और उन्हें सूंघकर सभी का स्वाद जान लेती है. उसे मोहन का फोन आता है और मोहन उसे बताता है कि गुनगुन के टीचर ने उसे स्कूल में मिलने के लिए बुलाया है. राधा उसके साथ जाने से इनकार करती है क्योंकि दामिनी उसे जाने नहीं देगी. दामिनी मीटिंग खत्म करती है और राधा सबके लिए चाय लाती है और उन्हें बताती है कि कैसे उसने सबकी पसंदीदा चाय बनाई. दामिनी गुस्से में आ जाती है और उसे एक और काम दे देती है.

वह उसे इंग्लिश पीपीटी पढ़ने को देती है लेकिन वह उसे पढ़ नहीं पाती है. कादंबरी केबिन में आती है और दामिनी को बताती है कि वह जो राधा के साथ कर रही है, वह ठीक नहीं है. राधा जाती है और त्रिवेदी पब्लिकेशंस द्वारा प्रकाशित कुछ हिंदी पुस्तकें लेकर आी है और कादम्बरी से कहती हैं कि देखते हैं कि त्रिवेदी पब्लिकेशंस की प्रकाशित पुस्तकों को कौन पढ़ सकता है. वह कर्मचारियों से कुछ हिंदी शब्दों के अर्थ पूछती हैं और वे जवाब नहीं दे पाते हैं. राधा सभी को बताती है कि वे हिंदी किताबें प्रकाशित करते हैं, लेकिन वे हिंदी के बारे में नहीं जानते हैं, और वह सभी को हिंदी भाषा का महत्व बताती है.

Advertisement

प्रतीक शर्मा के स्टूडियो एलएसडी द्वारा निर्मित 'प्यार का पहला नाम: राधा मोहन' में शब्बीर अहलूवालिया, निहारिका रॉय, कीर्ति नागपुरे, रीजा चौधरी, संभावना मोहंती, स्वाति शाह, मनीषा पुरोहित, बृज किशोर तिवारी, काजल खानचंदानी, राजेंद्र लोधिया, पूजा कावा, सुमित अरोड़ा और रणवीर सिंह मलिक लीड रोल में हैं और यह ज़ी टीवी पर प्रसारित होता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hemant Soren Oath Ceremony: हेमंत सोरेन के हाथ तीसरी बार Jharkhand की कमान, मुख्यमंत्री पद की ली शपथ