प्रियंका चाहर चौधरी ने जाह्नवी कपूर के शौकन गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस, बोले- आप स्टनर हैं

प्रियंका चाहर चौधरी नच ले मैं सौखण गाने पर डांस कर रही हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मैं पूरा दिन इस पर डांस कर सकती हूं. इसके बाद उन्होंने जाह्नवी कपूर को थैंक्स भी कहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रियंका चाहर चौधरी ने जाह्नवी कपूर के गाने पर किया जबरदस्त डांस
नई दिल्ली:

Priyanka Chahar Choudhary Dance Video: छोटे पर्दे पर दिखने वालीं कई एक्ट्रेसेस को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं, इसकी वजह ये होती है कि घर-घर में रोजाना उन्हें लोग देखते हैं और उनकी कहानी के साथ ही खुद को जोड़ लेते हैं. अब टीवी सीरियल नागिन में एक्ट्रेस प्रियंका चाहर दिखने वाली हैं. बताया जा रहा है कि एकता कपूर के साथ प्रियंका की डील हो चुकी है. इसी बीच इस नई 'नागिन' ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जाह्नवी कपूर के गाने शौकन पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और खूब प्यार लुटाते दिख रहे हैं. 

कमाल के एक्सप्रेशन

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका चाहर काफी मस्त मौला अंदाज में डांस कर रही हैं. उनकी ड्रेस भी काफी प्यारी लग रही है. साथ ही टीवी एक्ट्रेस के कमाल के एक्सप्रेशन भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. वीडियो देखकर पता चल रहा है कि प्रियंका ने खुद अपना ये वीडियो शूट किया है.

Advertisement


जाह्नवी को किया थैंक्स

प्रियंका चाहर नच ले मैं सौखण गाने पर डांस कर रही हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मैं पूरा दिन इस पर डांस कर सकती हूं. इसके बाद उन्होंने जाह्नवी कपूर को थैंक्स भी कहा है. क्योंकि ये गाना जाह्नवी कपूर पर ही फिल्माया गया है, जिसमें वो काफी कमाल की लग रही हैं. प्रियंका ने भी जाह्नवी को ही कॉपी करने की कोशिश की है.

फैंस ने की जमकर तारीफ

Advertisement

प्रियंका के इस वीडियो पर उनके फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. फैंस ने उनके इन डांस मूव्स की जमकर तारीफ की और कहा कि उनसे बेहतर कोई नहीं है. यहां तक कि एक फैन ने ये कह दिया कि प्रियंका को वो बॉलीवुड फिल्मों में देखना चाहता है. बाकी कुछ फैंस भी उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस कहकर बुला रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें उनके लुक को लेकर ट्रोल करते दिख रहे हैं.  फिलहाल प्रियंका अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं और जल्द उनके फैंस उन्हें नागिन-7 में देख सकते हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai