मनीषा रानी के बाद ये कंटेस्टेंट बनीं बिग बॉस ओटीटी 2 की नई कैप्टन तो अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव के बीच हुई लड़ाई

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 की नई कैप्टन पूजा भट्ट बनी हैं. जबकि कैप्टंसी टास्क में अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव के बीच गुस्सा देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट एपिसोड में मनीषा रानी के बाद कौन कैप्टन बनेगा. इसके चलते एक टास्क होता हुआ देखने को मिला, जिसमें अविनाश सचदेव को कैप्टंसी की रेस से हटाने के लिए एल्विश यादव और आशिका भाटिया की कोशिशें और अभिषेक मल्हान का गुस्सा देखने को मिला. इसी बीच शो के नए प्रोमो में अभिषेक और अविनाश के बीच बहस भी देखने को मिली, जो कि लड़ाई में तब्दील हो गई. 

कैप्टंसी टास्क में मिट्टी से बीबी लिखने का टास्क मिला, जिस पर पहले राउंट में फलक, मनीषा की मिट्टी हटाती है. जबकि जिया बेबिका की मिट्टी हटाती है. वहीं आशिका और एल्विश, अविनाश की मिट्टी हटाते दिखते हैं. जबकि संचालक की भूमिका निभाते हुए अभिषेक जद की मिट्टी भी हटा देते हैं. इसी दौरान अविनाश और आशिका की लड़ाई हो जाती है, क्योंकि अविनाश का कहना है कि आशिका के नाखूनों से उन्हें चोट लगी है, जबकि वह कहती है कि उसने उस पर मिट्टी फेंकी थी. वहीं बात इतनी बढ़ जाती है कि अभिषेक मल्हान बीच में आते हैं और अविनाश को समझाते हैं. लेकिन दोनों के बीच लड़ाई शुरु हो जाती है गाली गलौज पर बात आ जाती है. 

Advertisement

इन सबके बीच पूजा हर बार जीतकर, पहले बेबिका फिर अविनाश और जद को कैप्टंसी की रेस से हटाकर खुद कैप्टन बन जाती है. वहीं अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव और आशिका को उसकी मदद करने के लिए धन्यवाद देती है. जबकि जद हदीद, अभिषेक के टास्क में बिहेवियर से नाराज दिखता है.  

Advertisement

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 2 का वीकेंड का वार आ गया है. जहां इस बार होस्ट सलमान खान नजर आएंगे या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा. वहीं किसे डांट पड़ेगी यह भी देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. 

Advertisement

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
Iran-Israel War की वजह से 'धान बासमती 1509' की कीमत 300 रुपये प्रति क्विंटल तक क्यों घटी?
Topics mentioned in this article