पूजा भट्ट का इस कंटेस्टेंट के कमेंट पर खौला था खून! मन्नारा चोपड़ा को बोलीं- जब एक औरत दूसरी औरत को....

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले पूजा भट्ट ने मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट किया है.

विज्ञापन
Read Time: 20 mins
Bigg Boss 17: पूजा भट्ट ने किया मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के फिनाले से एक दिन पहले पांच फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी को सपोर्ट करने पांच सेलेब्स की एंट्री देखने को मिलने वाली है, जिसका एक के बाद एक प्रोमो सामने आ रहा है. इसी बीच रियलिटी शो के नए प्रोमो में पूजा भट्ट ने एंट्री करते हुए मन्नारा चोपड़ा को अपना सपोर्ट दिखाया है. इतना ही  नहीं उन्होंने बताया कि किस कंटेस्टेंट के कारण उनका खून खौला था. 

द खबरी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में पूजा भट्ट, मन्नारा चोपड़ा से मिलती हुई दिख रही हैं. इसके बाद वह कहती हैं, मान होता क्या है, जो दुनिया आपके बारे में सोचती है. कैरेक्टर ये है, जो आप होते हैं. दुनिया पहले अपने आपको खुद जान ले. फिर आपके बारे में कुछ कहे. मैने आपका एक एपिसोड देखा जहां पे आपको टॉर्चर टास्क आपने चैंपियन की तरह निभाया. और उसके बाद में वहां बहुत सारी नेगेटिविटी आपके रास्ते में आई. और आपने बहुत अच्छे से झेला. मेरा खून खौला वो देख के और मैं बहुत दुखी हुई. मेरा दिल आपके साथ क्यों जुड़ गया क्योंकि आपकी फाइट में भी जब बहुत वाहियाद चीजें कही जा रही थी आपके बारे में. जब एक औरत दूसरी औरत को... डांसर बुलाती है उसे छोटा दिखाने के लिए. यह सभी महिलाओं के लिए हर जगह गलत है. इन सबके बावजूद आपने अपना हाथ बढ़ाया और कहा कि हमारे बीच क्या हुई ईशा. हम इस मुकाम पर कैसे पहुंचे हैं. आपने हाथ आगे बढ़ाया और उसने झटक दिया. आप अपनी तरह रहे. लोगों कि चिंता ना करें कि लोग क्या कहेंगे लोगों का काम है कहना. अपने आपको तैयार किजिए प्यार और नफरत की सुनामी आपकी तरफ आने वाला है.   

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही के एपिसोड में जब टॉर्चर टास्क हुआ था तो एक्ट्रेस ने रिएक्शन देते हुए लिखा, लोगों को यह बताने के लिए कि वे क्या हैं, 'टॉर्चर' देने जैसा कुछ भी नहीं है. जो लोग फिनाले में आने के हकदार हैं वे अरुण, अभिषेक, मन्नारा और मुन्नवर हैं. 'गेम' हमें इनह्यूमन और टॉक्सिक नहीं बनाता है. यह हमें विकल्प देता है. बाकी हम पर निर्भर है. सिंपल और ओह बहुत खुलासा करने वाला है.'' इसके अलावा उन्होंने लिखा, "बहुत, बहुत अनुचित, जिस तरह से आप बैठी हैं." एक मेल कंटेस्टेंट ने कहा है, मन्नारा चोपड़ा को शर्मसार करने के लिए, जो केवल एक दोस्त को बचाने की कोशिश कर रही थी. जब सब कुछ काम ना आए तो महिला को शर्मिंदा करें और फिर खुद को ईमानदारी से 'जेंटलमैन' कहने के लिए आगे बढ़ें. अच्छा नहीं लगता. 

Advertisement

बता दें, 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का फिनाले होने वाला है, जिसमें मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार औऱ अरुण माशेट्टी के बीच फिनाले की जंग होगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर Panelist
Topics mentioned in this article