'पिया रंगरेज' की भंवरी देवी अब दिखती हैं ऐसी, 45 साल की नारायणी शास्त्री का लुक देख हो जाएंगे हैरान

साल 2015 में स्टार भारत पर आए शो पिया रंगरेज में भंवरी देवी का किरदार निभाने वाली नारायणी शास्त्री तो आपको याद होंगी, लेकिन इतने सालों में उनका लुक कितना बदल गया आइए हम आपको दिखाते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
इतनी बदल गई हैं पिया रंगरेज की नारायणी शास्त्री
नई दिल्ली:

टेलीविजन की दुनिया में कई एक्ट्रेस आती हैं और चली जाती हैं लेकिन चुनिंदा ऐसी हैं जो लोगों के दिलों दिमाग पर छाप छोड़ जाती हैं. उन्हीं में से एक अभिनेत्री से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्हें अगर लोगों की पसंदीदा बहू कहा जाए तो गलत नहीं होगा. हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री की टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आपको बता दें कि नारायणी शास्त्री का लुक इतने सालों में पूरी तरह बदल गया है.

अब कैसी दिखने लगी हैं आपकी फेवरेट एक्ट्रेस चलिए आपको दिखाते हैं?

इतना ही नहीं अब नारायणी शास्त्री के इस वीडियो को भी देख लीजिए, जिसमें नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस काफी अलग लग रही हैं. इसमें नारायणी को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

साथ ही सोनी टीवी के शो कुसुम में ताशु नाम की लड़की का किरदार भी निभाया. हालांकि, नारायणी शास्त्री किरदार भंवरी देवी को पिया रंगरेज में खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा उन्होंने पिया का घर, कोई अपना सा, रिश्तों का चक्रव्यूह, घर की लक्ष्मी बेटियां जैसे कई टीवी शो में काम किया. 

Advertisement

नारायणी शास्त्री की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो शुरुआत में उनका नाम टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा और अनुज सक्सेना के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि, उन्होंने एड एजेंसी के मालिक स्टीवन ग्रेवर से शादी की है.

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Featured Video Of The Day
Cyclone DANA Landfall Updates: 110 KM/H की रफ्तार से चली हवाएं, Kolkata-Bhubaneswar Airport बंद