पवित्र रिश्ता की 'ओवी' का 13 साल में बदला लुक, शादी की वायरल फोटो देख अर्चना-मानव का भी बेटी को पहचानना होगा मुश्किल

पवित्र रिश्ता शो में अर्चना और मानव की बेटी ओवी दिखाई गई थी. जिसका लुक अब पूरी तरह से बदल गया है. ओवी का किरदार श्रुति कंवर ने निभाया था. श्रुति अब एक्टिंग की दुनिया से दूर हो चुकी हैं और शादी करके सेटेल हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P
नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का टीवी शो पवित्र रिश्ता लोगों को इतना पसंद आया था कि इसकी स्टारकास्ट को उनके शो वाले नाम से बुलाने लग गए थे. इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली थी. उस समय में ये शो हाईएस्ट टीआरपी वालों मं से एक था. शो में अर्चना और मानव की बेटी ओवी दिखाई गई थी. जिसका लुक अब पूरी तरह से बदल गया है. ओवी का किरदार श्रुति कंवर ने निभाया था. श्रुति अब एक्टिंग की दुनिया से दूर हो चुकी हैं और शादी करके सेटेल हो गई हैं.

श्रुति का बदला लुक

पवित्र रिश्ता में जहां ओवी का लुक फैशनेबल था वहीं वो रियल लाइफ में सिंपल सी हैं. वो ट्रेडिशनल अवतार में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं. श्रुति की इसी साल शादी हो गई है. अपनी शादी में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. रेड कलर के लहंगे में श्रुति बहुत ही प्यारी लग रही थीं. उन्होंने शादी के सारे लुक सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. वो शादी के हर फंक्शन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने बंगाली लुक में भी अपनी फोटोज शेयर की थीं. जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही थीं.

Advertisement

आज भी फैंस करते हैं याद

श्रुति के पोस्ट पर फैंस उन्हें याद करते हैं. उन्हें उनका ओवी का किरदार आज भी पसंद है. एक फैन ने लिखा- ओवी मिस यू. वहीं दूसरे ने लिखा-बेहद खूबसूरत. एक ने लिखा- अर्जुन के साथ ओवी पवित्र रिश्ता में. एक फैन ने लिखा- मुबारक हो ओवी मैम. श्रुति ने कई टीवी शोज में काम किया है. उन्होंने क्राइम पेट्रोल, आशिकी, डोली अरमानो की और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे कई शो में काम किया है. मगर उन्हें असली पहचान पवित्र रिश्ता से मिली थी. अब लंबे समय से श्रुति टीवी से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Case में बड़े खुलासे, आरोपी को कैसे बचा रहा था Hospital सामने आया सच
Topics mentioned in this article