तो इस वजह से हुआ बिग बॉस फेम पारस-माहिरा का ब्रेकअप! करीबी ने बताया- 'हरकतों से तंग आ चुके थे एक्टर'

Paras Chhabra Mahira Sharma Breakup: माहिरा शर्मा और पारस छाबरा के ब्रेकअप की खबर ने उनके फैन्स को निराश कर दिया है. बिग बॉस 13 में बनी ये जोड़ी फाइनली अब अलग हो गई है. दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
माहिरा शर्मा और पारस छाबरा का हुआ ब्रेकअप
नई दिल्ली:

Paras Chhabra Mahira Sharma Breakup: माहिरा शर्मा और पारस छाबरा के ब्रेकअप की खबर ने उनके फैन्स को निराश कर दिया है. बिग बॉस 13 में बनी ये जोड़ी फाइनली अब अलग हो गई है. दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. यहां तक कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर मौजूद अपनी सारी तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है. दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ, इस पर किसी ने भी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है. हालांकि पारस के एक करीबी ने आजतक से इंटरव्यू के दौरान दोनों के ब्रेकअप की वजह बताई है. 

Advertisement

पारस के करीबी दोस्त ने आजतक से बातचीत में ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा है, "पारस और माहिरा पिछले तीन-चार महीने से टॉकिंग टर्म में नहीं हैं. मुंबई आने के बाद ही इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. पारस यहां अपने करियर को लेकर काफी फोकस्ड नजर आ रहे हैं. वे लगातार प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में लगे हुए हैं. हाल ही में उनसे जब मुलाकात हुई, तो उन्होंने मुझे अलगाव का कारण बताया है". 

दोस्त ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे बताया, "पारस माहिरा के ओवर पॉजेसिवनेस से तंग आ चुके थे. माहिरा के कंट्रोल फ्रीक नेचर ने पारस को परेशान कर दिया था. वो लगातार पारस पर रोक-टोक लगाया करती थीं. एक वक्त के बाद पारस का सब्र का बांध टूट गया और आखिरकार उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ने पर ही अपनी भलाई समझी है". बता दें, बिग बॉस 13 में पारस और माहिरा की मुलाकात हुई थी. यहां से दोनों को प्यार हुआ और घर से बाहर आने के बाद भी उन्होंने अपना रिश्ता कायम रखा. दोनों की तस्वीरें अक्सर वायरल होती थीं. ऐसे में अब कपल के ब्रेकअप से फैन्स भी निराश हैं.

Advertisement

ये भी देखें: मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर

Featured Video Of The Day
West Bengal में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, TMC विधायक ने क्या कहा?
Topics mentioned in this article