तुर्की आइसक्रीम वेंडर का प्रैंक देख घूम गया निया शर्मा का सिर, थक कर बोलीं- अब दे भी दो...

इन दिनों निया शर्मा का एक और दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है. इस फनी वीडियो में निया पॉपुलर तुर्की आइसक्रीम खाने का इंतज़ार कर रही हैं और ये इंतजार एक प्रैंक की वजह से लंबा हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इस आइसक्रीम ने निया शर्मा को कराया बहुत इंतज़ार
नई दिल्ली:

निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री की वन ऑफ़ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग स्किल, फिटनेस और बेबाक पर्सनालिटी के चलते इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है. टेलीविजन शोज़ के अलावा  निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं. उनकी दिलकश तस्वीरें और लाजवाब डांस वीडियोज़ इंटरनेट पर आग लगाने का काम करते हैं. इन दिनों निया शर्मा का एक और दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. इस फनी वीडियो में निया पॉपुलर तुर्की आइसक्रीम खाने का इंतज़ार कर रही हैं और ये इंतजार एक प्रैंक की वजह से लंबा हो रहा है. चलिए आपको भी दिखाते हैं निया शर्मा का तुर्की आइसक्रीम से जुड़ा ये मजेदार वीडियो.

इस आइसक्रीम ने निया को कराया बहुत इंतज़ार 

टर्किश आइसक्रीम वेंडर्स अपने प्रैंक्स को लेकर देश और दुनिया भर में मशहूर हैं. तुर्की आइसक्रीम वेंडर्स अपने कस्टमर्स को ये विश्वास दिलाने के लिए फेमस हैं कि उन्हें उनकी आइसक्रीम मिल रही है, लेकिन जब तक पाने वाला निराश नहीं हो जाता, तब तक उन्हें ये आइसक्रीम नहीं देते. कुछ ऐसा ही हाल टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ भी हुआ. वीडियो में निया आइसक्रीम काउंटर पर खड़ी होकर प्रैंक खत्म होने का बेसब्री से इंतजार करती नजर आ रही हैं. उन्हें बिना ट्रिक के आइसक्रीम मांगते हुए सुना जा सकता है, लेकिन बाद में वीडियो में निया हंसती हुई नजर आ रही हैं, जब उन्हें एक नहीं बल्कि आइसक्रीम लेने के लिए कई बार बरगलाया जाता है. पहले तो निया वीडियो में काफी धैर्य पूर्वक आइसक्रीम का इंतजार करते हुए दिखा जाता है, लेकिन लंबे ब्रेक के बाद उनका सब्र टूट जाता है और वह हंसते हुए कहती हैं, 'दे दो अभी'. लंबे इंतजार के बाद फाइनली निया को आइसक्रीम मिल जाती है और उनके चेहरे की खुशी नजर आने लगती है.

Advertisement

फैंस बोले - उफ्फ क्या एक्सप्रेशन हैं 

इंस्टाग्राम पर छोटी सी क्लिप शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा,  'कई बार तरकीबें देखी हैं कि इसलिए इसके लिए संघर्ष करने की ज्यादा जहमत नहीं उठाई. इसे अभी मुझे दे दो'. अपने डे आउट के लिए, निया ने एक स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन व्हाइट टॉप चुना जिसे उन्होंने डेनिम के साथ पहना है. उन्होंने अपने लुक को गोल्ड चेन नेकलेस और ऑरेंज स्लिंग बैग भी कैरी किया. निया शर्मा का ये मजेदार वीडियो देखकर फैंस भी जबरदस्त रिएक्शंस दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा निया को देखकर ऐसा लग रहा है मानो कह रही हों, 'कर ले भाई तू कर ले पूरा. वहीं दूसरे फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'हाय क्या एक्सप्रेशन हैं'.

Advertisement

VIDEO: सोशल मीडिया में मशहूर होने का खेल एस्केप लाइव

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बाबा के चेलों की नारायणी सेना ने दबाया भगदड़ का बटन, SDM की रिपोर्ट में खुलासा