बिग बॉस 18 में जिस कंटेस्टेंट का फैंस को बेसब्री से इंतजार उसने दिया धोखा, प्रीमियर से कुछ घंटे पहले लिखा, सॉरी मैंने जिसे भी...

बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर से कुछ घंटे पहले कंफर्म कंटेस्टेंट कहीं जा रहीं एक्ट्रेस निया शर्मा ने फैंस को सॉरी कहते हुए पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर से पहले, जिस कंटेस्टेंट का नाम शुरू से ही कंफर्म कहा जा रहा था वह अब शो में हिस्सा नहीं लेने वाली हैं. यह और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस निया शर्मा हैं. इसका ऐलान उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक पोस्ट के जरिए किया है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 14 के फिनाले में होस्ट रोहित शेट्टी ने खुलासा किया था कि निया शर्मा बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने वाली हैं, जिसके बाद शो का हिस्सा बनना कंफर्म कहा जा रहा था. 

अब निया शर्मा ने सॉरी कहते हुए पोस्ट में लिखती हैं, मैं उन सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहती हूं, जिन्हें मैंने निराश किया है. मैं सचमुच इस बेहिसाब सपोर्ट, प्यार और हाइप के लिए शुक्रगुजार हूं. आप सभी के कारण मेरा शो में एक बार जाने का मन बन गया था. इसने मुझे अहसास दिलाया की 14 सालों से मैंने क्या कमाया है. यह नहीं कह सकती कि मैंने हाइप और अंटेंशन को एन्जॉय किया. लेकिन मुझे जिम्मेदार मत मानिएगा. यह मैं नहीं थी. 

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 14 में लाफ्टर शेफ की टीम भारती सिंह, कश्मीरा शाह के साथ निया शर्मा पहुंची थीं. जहां रोहित शेट्टी ऐलान करते हैं कि बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने वाला कंटेस्टेंट शो के सेट पर मौजूद है. इसके बाद बाद में वह बताते हैं कि वह कंटेस्टेंट निया शर्मा हैं, जिसे जानने के बाद भारती सिंह और शालीन भानोट समेत सभी सितारों ने उन्हें विश किया. लेकिन निया खुद नर्वस नजर आईं थीं. 

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP