दिल्ली के सरोजनी नगर के सस्ते कलेक्शन को देख दीवानी हुईं नेहा कक्कड़, बोलीं- मुझे भी जाना है...

नेहा कक्कड़ एक बेहतरीन गायकी से ही नहीं हैं वे अपनी क्यूटनेस और साफ दिल से फैन्स का दिल भी जात लेती हैं. नेहा के मिलने और उनकी एक झलक देखने के लिए फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ एक बेहतरीन गायकी से ही नहीं हैं वे अपनी क्यूटनेस और साफ दिल से फैन्स का दिल भी जात लेती हैं. नेहा के मिलने और उनकी एक झलक देखने के लिए फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में एक इंडियन आइडल के शो का ऑडिशन वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ दिल्ली केसरोजनी नगर मार्केट को लेकर कितनी उत्साहित हो गई हैं. 

हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंटेस्टेंट जैसे ही अपना ऑडिशन देने के लिए स्टेज पर जाती है. वह अपने सरोजनी नगर के कलेक्शन का बखान करने लगती है. इतना ही नहीं वह नेहा कक्कड़ के लिए भी गिफ्ट लेकर आती है जिसके बाद नेहा करती हैं ये क्यों लाईं ये तो बहुत महंगा होगा. जिसके बाद वह कहती हैं नहीं यह सिर्फ 100 रुपये का है. जिसके बाद नेहा उस कंटेस्टेंट का बाकी कलेक्शन भी देखने लगती हैं. जिसके बाद तो नेहा दिल्ली के सरोजनी नगर मार्केट की बातें सुन बेहद एक्साइटेड हो जाती हैं. वहीं पास में बैठे जज भी नेहा की ये बातें सुन हैरान रह जाते हैं. इतने में ही नेहा कहती हैं कि मुझे भी सरोजनी नगर मार्केट जाना है. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख फैन्स के कमेंट की भी लंबी लाइन लग गई है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप काफी क्यूट हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आपकी सादगी ही फैन्स का दिल जीत लेती है. इस वीडियो पर फैन्स का खास रिएक्शन देखने को मिल रहा है. 
 

Advertisement

VIDEO: स्‍'ब्रह्मास्‍त्र' के कलाकार रणबीर, आलिया और निर्देशक अयान मुखर्जी की NDTV से ख़ास बातचीत

Advertisement
Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया