मुनव्वर फारूकी का वाइफ मेहजबीन के साथ वीडियो वायरल, पहली बार दिखा बिग बॉस 17 विनर का रोमांटिक अंदाज

Munawar Faruqui video with wife Mehzabeen: मुनव्वर फारूकी ने शादी के बाद पहली बार वाइफ मेहजबीन के साथ फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुनव्वर फारूकी ने पहली बार शेयर की वाइफ मेहजबीन के साथ फोटो
नई दिल्ली:

Munawar Faruqui first pic with wife Mehzabeen: पिछले दिनों बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी की शादी के खबरें चर्चा का विषय बनी हुई थीं. हालांकि उन्होंने कभी आगे बढ़कर सफाई या न्यूज को कभी कंफर्म नहीं किया. जबकि फैंस के लिए कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनकी वाइफ मेहजबीन का चेहरा नजर नहीं आया. लेकिन अब एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर पहली बार वाइफ के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर दी है, जो तेजी से वायरल हो रही है. वहीं फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर मुनव्वर फारूकी ने 10 तस्वीरें शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, डबल्यू इन लाइफ. तस्वीरों में दुबई की झलक देखने को मिली है. वहीं आखिरी फोटो में वह वाइफ मेहजबीन के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस भाभी जी की फुल फोटो शेयर करने की गुजारिश कर रहे हैं. क्योंकि शेयर की गई फोटो में कपल ने कैमरे की तरफ पीठ की हुई है. 

इसके अलावा बिग बॉस 17 के विनर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह वाइफ मेहजबीन को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि यह तस्वीर तब सामने आई है जब रियलिटी शो बिग बॉस में मुनव्वर फारूकी की हाउसमेट रहीं खानजादी ने उनकी शादी ना होने की बात कही थी और कहा था, हांजी मुझे उनकी शादी की रिपोर्ट्स का पता चला. लेकिन मैं यकीन नहीं कर रही. मुझे नहीं लगता कि उनकी शादी हो गई है. जब तक वो खुद नहीं बोलता है तब तब मैं नहीं मानने वाली. 

Advertisement

बता दें मुनव्वर और मेहजबीन ने मई में सीक्रेट सेरेमनी के जरिए शादी की थी. हालांकि दोनों ने कंफर्म नहीं किया था. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी रोमांटिक डिनर डेट की और एक शादी की तस्वीर भी वायरल हुई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kerala Murder Mystery: नशे में अपनी पत्नी को धमकाना पड़ा महंगा, खुला एक पुराने हत्याकांड का राज़