Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी की एक्स वाइफ की फोटो वायरल, गर्लफ्रेंड से खूबसूरत हैं कॉमेडियन की बीवी

Bigg Boss 17: आयशा ने घर में एंट्री लेते ही मुनव्वर की पोल पट्टी खोल दी. इस बीच मुनव्वर की पहली पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. फोटो में मुनव्वर अपनी पत्नी और बेटे के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मुनव्वर फारूकी इस समय बिग बॉस 17 के घर में खूब नाम कमा रहे हैं. अब तक मुनव्वर का गेम काफी अच्छा जा रहा था और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा था, लेकिन जैसे ही उनकी प्रजेंट गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री घर में हुई मानो कॉमेडियन का पूरा गेम ही पलट गया. आयशा ने घर में एंट्री लेते ही मुनव्वर की पोल पट्टी खोल दी. इस बीच मुनव्वर की पहली पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. फोटो में मुनव्वर अपनी पत्नी और बेटे के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी की एक्स वाइफ और बेटे की पुरानी फोटो सामने आई है. यह फैमिली फोटो इतनी प्यारी है कि लोग इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक फोटो में जहां मुनव्वर अपनी पत्नी और बेटे के साथ बहुत खुश दिख रहे हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में मुनव्वर दूल्हे मियां बने नजर आ रहे हैं. मुनव्वर की एक्स वाइफ को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि उनकी पत्नी उनकी दोनों गर्लफ्रेंड से खूबसूरत हैं. 

गौरतलब है कि हाल ही में बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालीं आयशा खान ने खुद को मुनव्वर की गर्लफ्रेंड बताया है. वहीं मुनव्वर ने भी माना है कि वे उनकी गर्लफ्रेंड हैं, लेकिन शो में लगातार वे नाजिला सितैशी को अपनी गर्लफ्रेंड बता रहे थे. वहीं नाजिला ने भी इंस्टा लाइव पर आकर कहा कि उन्हें अब तक यही लगता था कि मुनव्वर की लाइफ में बस वे ही एक महिला हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. मुनव्वर के और भी कई महिलाओं से संबंध हैं.

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India