38 साल की मौनी रॉय ने स्टनिंग ब्लैक लुक में किया जालिमा गाने पर डांस, डेढ लाख से ज्यादा मिले व्यूज, फैंस बोले- कौन कहेगा वह...

दिलचस्प बात ये है कि खुद मौनी रॉय भी इस गाने पर रील बनाने के ट्रेंड से बच नहीं सकी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मौनी रॉय का डांस वीडियो देख कायल हुए फैंस
नई दिल्ली:

स्क्रीन बड़ी हो या छोटी मौनी रॉय ने हर जगह अपना रंग जमाया. अपनी कातिल अदाएं, शानदार एक्टिंग और दिलकश हुस्न से वो बहुत आसानी से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. इन दिनों वो जालिमा बन कर फैन्स पर कहर ढा रही हैं. उनका ये डांस नंबर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस पर रील्स बनने का सिलसिला भी तेजी से जारी है. दिलचस्प बात ये है कि खुद मौनी रॉय भी इस गाने पर रील बनाने के ट्रेंड से बच नहीं सकी. उन्होंने खुद दो नामचीन कॉरियोग्राफर्स के साथ मिलकर गाने पर एक रील बनाई. जिसमें मौनी रॉय का ब्लैक लेडी लुक कुछ ऐसा है कि आपके लिए नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाएगा.

Advertisement

अपने ही ट्रेंड में हुई शामिल

करीब  छह दिन पहले मौनी  रॉय का नया गाना रिलीज हुआ है. गाने का नाम है जालिमा. ये गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस  पर डांस का ट्रेंड भी बन गया है. खुद मौनी रॉय भी इस ट्रेंड का हिस्सा बनने से रुक नहीं पाईं. उन्होंने भी जालिमा सॉन्ग के ट्रेंड में शामिल होते हुए एक शानदार डांस वीडियो बनाया. इस वीडियो को कोरियोग्राफ किया शाजिया समजी ने और पियूष भगत ने. इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने लिखा कि ये करना जरूरी है. मेरे टैलेंटेड बेबीज के साथ. इसके साथ ही मौनी रॉय ने ये भी लिखा कि वो इस गाने को मिल रहे प्यार से बेहद खश हैं. सभी फैन्स भी रील बनाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. इसलिए मौनी रॉय ने भी इस पर रील बनाई है.

Advertisement

दिलकश ब्लैक लेडी लुक

श्रेया घोषाल और Dystinct के गाए गाने को रिक्रिएट करने के लिए मौनी रॉय ब्लैक अटायर्स में दिखी हैं. शुरूआत में वो ब्लैक वेलवेट के कुर्ते में दिखती हैं. इसके बाद वो ब्लैक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में दिखती हैं. और, फिर इस गाने पर डांस शुरू जाता है. जिसे देखकर यूजर्स दिल और फायर  के इमोजी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जालिमा दिन पर दिन ज्यादा जालिमा हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि आपके मूव्स से प्यार होता जा रहा है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: 17 साल लंबा इंतजार हुआ खत्म, SA को हराकर भारत ने जीता T20 World Cup