Meet सीरियल की दबंग 'मीत हुड्डा' को रियल लाइफ में देखकर फैन्स हुए हैरान, असल जिंदगी में इतनी गॉर्जियस हैं आशी सिंह

टीवी सीरियल 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' में मीत हुड्डा की भूमिका निभाने वालीं टॉमबॉय आशी सिंह असल जिंदगी में बेहद ही ग्लैमरस हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
आशी सिंह रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस
नई दिल्ली:

टीवी के कई सितारे ऐसे होते हैं, जो छोटे पर्दे पर तो अलग तरह का रोल निभाते हैं, लेकिन जब हम उन्हीं स्टार्स को असल जिंदगी में देखते हैं तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो जाता है. कुछ इसी तरह की पर्सनालिटी हैं जी टीवी के फेमस टीवी सीरियल 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' में मुख्य भूमिका निभाने वालीं मीत हुड्डा उर्फ आशी सिंह की, जो टीवी में तो टॉमबॉय लुक में एक लड़के की तरह दबंग किरदार में नजर आती हैं. लेकिन असल जिंदगी में वह किसी अप्सरा से कम नहीं हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं आशी सिंह की रियल लाइफ की कुछ फोटोज़. 

1. आशी सिंह टेलीविजन की दुनिया का चमकता सितारा हैं. उन्होंने साल 2017 में सोनी टीवी के सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस समय वह ज़ी टीवी के एक सीरियल में नजर आ रही हैं. जिसमें वो मीत हुडा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. इस शो में वो बॉय कट हेयर रख एकदम दबंग लड़की की तरह नजर आती हैं.

Advertisement
Advertisement

2. अब जरा आशी सिंह की रियल लाइफ फोटो पर नजर डालें तो टीवी पर टॉमबॉय की तरह रहने वालीं आशी असल जिंदगी में बेहद ही खूबसूरत हैं. दुल्हन के लिबास में उनकी तस्वीर को ही देख लीजिए वह कितनी खूबसूरत लग रही हैं.

Advertisement

Advertisement

3. आशी सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब लाल रंग की ऑफ शोल्डर रफल ड्रेस में ही उनके लुक को देख लीजिए. इस तस्वीर में वो किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं. 

4. असल जिंदगी में आशी बेहद ही ग्लैमरस हैं. समंदर किनारे बोट पर बैठी हुई उनकी इन तस्वीरों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपनी लाइफ को किस स्टाइल में जीती हैं.

5. जरा इस तस्वीर पर नजर डालिए जिसमें सफेद कलर का खूबसूरत लहंगा पहने आशी का अंदाज एकदम जुदा लग रहा है. यह तस्वीर आशी ने दिवाली के मौके पर शेयर की थी, जिसमें वह एक हाथ में दीया लिए हुए नजर आ रही हैं और अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गले में चोकर सेट और कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहनकर अपने बालों को बांधे रखा है.

Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?