भक्ति से मां वैष्णों का दिल जीतने वाली 'माता की चौकी' की साक्षी का बदला लुक, एक्ट्रेस मुस्कान की PICS देख नहीं होगा आंखों को यकीन

सहारा वन पर आए माइथोलॉजिकल शो माता की चौकी में नजर आई एक्ट्रेस नैंसी जेम्स को तो आप जानते होंगे, लेकिन इतने सालों में नैंसी का लुक कितना बदल गया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी अभिनेत्रियां हैं, जो छोटे पर्दे पर तो सिंपल सोबर मासूम सी लड़की का रोल निभाती हैं लेकिन असल जिंदगी में बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत होती हैं. ठीक इसी तरह से यह अदाकारा भी हैं, जो कभी सहारा वन के शो माता की चौकी में माता वैष्णों की भक्ति करते हुए साक्षी के रोल में नजर आती थी, लेकिन अब उनका लुक कितना बदल गया है और वो कैसी दिखने लगी हैं आइए हम आपको बताते हैं.

ऑफ शोल्डर लूज शर्ट और ब्लू डेनिम पहने इस एक्ट्रेस की तस्वीर को जरा गौर से देखिए, ये कोई और नहीं बल्कि सहारा वन के फेमस शो माता की चौकी की एक्ट्रेस मुस्कान नैंसी जेम्स ही है, जो इस तस्वीर में काफी सिजलिंग और खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें कि मुस्कान नैंसी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके 17 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अब जरा इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें वो व्हाइट, ग्रीन और यलो कलर का लहंगा पहने एक दम धांसू पोज देती नजर आ रही हैं. ये तस्वीर हाल ही में नैंसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

Advertisement

टेलीविजन एक्ट्रेस मुस्कान नैंसी जेम्स का जन्म 28 मार्च 1982 को दार्जिलिंग में हुआ, लेकिन उन्होंने मुंबई आकर टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा. वो भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप में रोल कर चुकी हैं. साथ ही क्राइम पेट्रोल, सुपर कॉप्स वर्सेस सुपर विलेंस शपथ, अदालत, फियर फाइल्स, थोड़ी खुशी थोड़ा गम जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

 हालांकि, नैंसी के करियर को सबसे बड़ा ब्रेक साल 2008 में सहारा वन पर आए फेमस शो माता की चौकी से मिला, जिसमें उन्होंने 2011 तक काम किया.

Advertisement

मुस्कान नैंसी जेम्स की पर्सनल लाइफ की बात की जाए, तो उन्होंने 22 मार्च 2021 को हंसिका मोटवानी के भाई प्रशांत मोटवानी से शादी की.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग