मनीषा रानी ने हीरामंडी के चौदहवीं शब गाने पर यूं दिखाईं अदाएं कि फैंस बोले- संजय लीला भंसाली इन्हें कैसे भूल गए...

मनीषा रानी ने एक खूबसूरत इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हीरामंडी के गाने पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मनीषा रानी ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो
नई दिल्ली:

मनीषा रानी, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आकर फैंस के बीच छा गई हैं. वहीं डांस रियलिटी शो जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई की फैंस उन्हें फिल्मों में देखने की गुजारिश करते हुए नजर आए. इसी बीच उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो को देख फैंस कहते दिख रहे हैं कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने उन्हें हीरामंडी में कास्ट करने से चूक गए. दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ मनीषा रानी ने कैप्शन में लिखा, मनीषा जान ने चैट में आ गई हैं. इस वीडियो को देख फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए हैं. 

Advertisement

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में मनीषा रानी रॉयल लुक में हीरामंडी के गाने चौदहवीं शब गाने पर अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनकी खूबसूरती और अदाएं फैंस के दिलों पर वार करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर नेटफ्लिक्स इंडिया ने कमेंट करते हुए लिखा, एडमिन की तरफ से रानी को आदाब. दूसरे यूजर ने लिखा, मनीषा आप माधुरी दीक्षित जैसी लग रही हैं. 

Advertisement

तीसरे यूजर ने लिखा, दिलों की रानी. चौथे यूजर ने लिखा, सबकी जान. पांचवे यूजर ने लिखा, संजय लीला भंसाली उन्हें कास्ट करना भूल गए. छठे यूजर ने लिखा, इसका ही इंतजार था. आखिरकार रानी की रील भी आ गई. इसके अलावा फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी की बहार लगा दी है. 

Advertisement

बता दें मनीषा रानी ने मार्च में झलक दिखला जा 11 का खिताब जीता था, जिसके बाद उनके खतरों के खिलाड़ी 14 में हिस्सा लेने की खबरें जोरों पर हैं. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने M Venkaiah Naidu के जीवन पर आधारित 3 पुस्तकों का किया विमोचन | NDTV India