लंबे बाल और नीली टीशर्ट में दिख रहा लड़का अब है टीवी का हैंडसम हीरो, महाभारत में निभाया था अहम किरदार, बता पाएंगे नाम

टेलीविजन का माइथोलॉजी शो महाभारत तो आपको याद होगा, जिसमें श्री कृष्ण की भूमिका सौरभ राज जैन ने निभाई थी. उनके इस किरदार को बहुत पसंद किया गया. ऐसे में आइए आज हम आपको दिखाते हैं उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें जिसमें उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
महाभारत के कृष्ण यानी सौरभ जैन का बदल चुका है पूरा लुक
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री में जब भी किसी माइथॉलजी शो का जिक्र होता है, तो इसमें साल 2013 में टेलीकास्ट हुई महाभारत का जिक्र जरूर होता है. इसके अलावा जय श्री कृष्णा, राधा कृष्णा, देवों के देव महादेव में श्री कृष्ण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सौरभ राज जैन तो आपको याद होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं 2004 में जब सौरभ ने रीमिक्स के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी तो उस समय वह कैसे दिखते थे, आइए हम आपको दिखाते हैं सौरभ राज जैन की पहले और अब की कुछ तस्वीरें.

लंबे बाल आंखों में चश्मा, क्या पहचाने आप?

सौरभ राज जैन ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने करियर के शुरुआती दौर की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें 2004 में रीमिक्स सीरियल के दौरान वो काफी डिफरेंट नजर आ रहे हैं.

दुबला पतला शरीर, लंबी हाइट और लंबे बालों में उनको पहचान काफी मुश्किल हो रहा है.

अब ऐसे दिखने लगे हैं महाभारत के कृष्ण

हाल ही में मकर संक्रांति के मौके पर सौरभ राज जैन ने पतंग उड़ाती हुई अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह समंदर किनारे नीले रंग का कुर्ता पहने पतंग उड़ा रहे हैं. इस तस्वीर में वो पहले से काफी ज्यादा डिफरेंट नजर आ रहे है, उनका बीयर्ड लुक काफी स्टनिंग लग रहा है.

Advertisement

ऐसा रहा सौरभ राज जैन का करियर

1 दिसंबर 1985 को नई दिल्ली में जन्मे सौरभ राज जैन ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली से ही की, इसके बाद वो सिंबोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी पुणे से एमबीए की डिग्री लेने आए. हालांकि, उन्हें एक्टिंग का बहुत शौक था, जिसके चलते उन्होंने 2004 में टीवी सीरियल रीमिक्स के जरिए अपना एक्टिंग डेब्यू किया.

Advertisement

वो साल 2008 में फिल्म कर्म में भी नजर आ चुके हैं, इसके अलावा तेलुगू फिल्म ओम नमो वेंकेटेशाय में भी उन्होंने सपोर्टिंग रोल किया है. हालांकि, सौरभ को सबसे ज्यादा लोकप्रियता श्री कृष्ण के किरदार से मिली और घर-घर में उन्हें श्री कृष्ण के रूप में ही जाना जाता है. सौरभ की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो 2010 में उन्होंने रिद्धिमा जैन नाम की लड़की से शादी की, जो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं.

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Weather Update: पहाड़ की मुश्किलों को समझने की पहाड़ की मुहिम | NDTV India
Topics mentioned in this article