कभी हर घर के फेवरेट दामाद थे मिहिर विरानी, दो बच्चों के पापा बनने के बाद बदल चुका है लुक, फैंस बोले- कोई कह सकता है कि यह

क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर विरानी ऐसा एक कैरेक्टर था, जिसने बेटा, पति और दामाद के रुप में हर घर में अपनी पहचान बनाई थीं. वहीं आज भी इस किरदार को निभाने वाले अमर उपाध्याय को फैंस इसी किरदार के रुप में ज्यादा जानते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

मिहिर विरानी- छोटे पर्दे के डेली सोप देखने के शौकीन हैं तो ये नाम आज भी आपके जहन में तरोताजा होगा. एक दौर था जब स्टार प्लस पर डेली शोज की भरमार थी. लेकिन हर शोज न हर घर का फेवरेट होता है और न ही उसके कलाकार लोगों के फेवरेट बन पाते हैं. पर, कुछ शोज और किरदार ऐसे भी होते हैं जिन्हें आप तमाम कोशिशों के बावजूद भूल नहीं पाते हैं. मिहिर विरानी भी ऐसा ही एक कैरेक्टर था. जिसके जैसा बेटा, पति और दामाद हर घर की हसरत बन गई थी. इस रोल को पर्दे पर बखूबी पेश किया अमर उपाध्याय ने.

ऊंचा कद, शार्प लुक और गालों पर पड़ने वाला डिंपल के साथ अमर उपाध्याय पर्दे पर नजर आए. अपने इन लुक्स के साथ वो हर युवा दिल की धड़कन तो बने ही सास और मांओं के भी फेवरेट बन गए.

Advertisement
Advertisement

अमर उपाध्याय पहली बार टीवी शो देख भाई देख में नजर आए थे. लेकिन इस सीरियल में बड़े बड़े सितारों के बीच उनकी पहचान कुछ खो सी गई. इसके बाद उन्हें मौका मिला 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में लीड एक्टर का किरदार निभाने का. मिहिर विरानी के इस रोल में अमर उपाध्याय खरे साबित हुए.

Advertisement
Advertisement

2011 में अमर उपाध्याय रियलिटी शो बिग बॉस 5 में दिखाई दिए. इस शो में वो अपने कंटेंट के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी खूब फेमस हुए. शो में रहते हुए उनका नाम दूसरी कंटेस्टेंट Vida Samadzai से खूब जुड़ा. विदा एक अफ्गान अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल थीं.

अमर उपाध्याय की शादी साल 1999 में हेतल उपाध्याय से हुई थी. दोनों के एक बेटा और बेटी हैं. जो काफी बड़े हो चुके हैं. बेटा आर्यमन उपाध्याय तो अपने पिता की ऊंचाई को छू चुका है. इतने बड़े बच्चे होने के बावजूद अमर उपाध्याय आज भी उतने ही चार्मिंग नजर आते हैं.

मॉडलिंग की दुनिया से ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखने वाले अमर उपाध्याय देश में निकला होगा चांद, सपना बाबुल का- बिदाई, साथ निभाना साथिया, इश्कबाज, मोलक्की में नजर आए.

p>मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में NC-Congress पलड़ा भारी | Assembly Election