क्योंकि सास भी कभी बहू थी के 'मिहिर विरानी' को 14 बाद पहचान नहीं पाए लोग, बोले- ये कैसे हो गया

क्योंकि सास भी कभी बहू थी शो को खत्म हुए 14 साल से भी अधिक का समय हो चला है. इस बीच मिहिर विरानी का किरदार निभाने वाले अमर उपाध्याय की एक लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
क्योंकि सास भी कभी बहू थी के एक्टर मिहिर विरानी की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

साल 2000 में आया टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी काफी सुपरहिट हुआ था. इस सीरियल के हर एक किरदार काफी फेमस हुए थे. खासकर तुलसी और मिहिर के किरदार पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था. यह सीरियल 8 सालों तक चला था. शो को खत्म हुए 14 साल से भी अधिक का समय हो चला है और इतने समय में हर किरदार का लुक भी बदल गया है. इस बीच मिहिर विरानी का किरदार निभाने वाले अमर उपाध्याय की एक लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है. 

अमर उपाध्याय सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 500K लोग फॉलो करते हैं. अमर उपाध्याय की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उसमें वे ब्लैक कलर की जैकेट और जींस पहने नजर आ रहे हैं. तस्वीर में एक्टर ने जो हैशटैग का इस्तेमाल किया है, उससे पता चलता है कि ये उनकी बर्मिंघम, यूके की तस्वीर है. फोटो में लोग मिहिर उर्फ अमर उपाध्याय के लुक को देखकर हैरान रह गए हैं. दरअसल, 14 साल बाद भी अमर बिलकुल पहले की तरह दिख रहे हैं. तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अब वे पहले से अलग दिखते हैं.

Advertisement

अमर उपाध्याय की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मिहिर'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'मिहिर उपाध्याय आज भी पहले की तरह दिखता है'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'आप पहचान नहीं आ रहे. आपका वेट बढ़ गया है, लेकिन अब भी आप क्यूट हैं'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना