कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी कंफर्म! बर्थडे पार्टी की तस्वीरों में फैंस को दिखी बेबी बंप की झलक

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच उनके बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें फैंस ने बेबी बंप नोटिस किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल में फ्रीप्रेस जर्नल ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया कि श्रद्धा से जुड़े एक सोर्स ने उन्हें जानकारी दी कि श्रद्धा पिछले कुछ समय से शो के लिए शूटिंग नहीं कर रही हैं. वहीं जब वह शूट पर लौटीं तब से कुंडली भाग्य के सेट पर मीडिया को बैन कर दिया गया. इसके चलते उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिली. लेकिन अब एक्ट्रेस के बर्थडे पार्टी से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि उनकी को स्टार अंजुम ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इनमें से एक फोटो में फैंस ने एक्ट्रेस का बेबी बंप नोटिस कर लिया है. हालांकि एक्ट्रेस ने उस फोटो को डिलीट कर दिया. है. लेकिन सोशल मीडिया पर वह फोटो वायरल हो गई है और लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर सामने आई बर्थडे पार्टी की तस्वीरों में एक्ट्रेस को अपने दोस्तों और पति राहुल के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. जबकि एक फोटो में वह पारस कलनावत के साथ जब कैमरे को पोज दे रही हैं तो उनका बेबी बंप फैंस ने स्पॉट किया है. 

Advertisement

बता दें कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल फिल्म Kalvanin Kadhali से की थी. साल 2006 में आई इस फिल्म से शुरुआत जरूर हुई लेकिन असली पहचान उन्हें टीवी से मिली और कुंडली भाग्य में प्रीता के रोल से वह घर घर में फेमस हो गईं.  इसके बाद उन्होंने नेवी ऑफिसर राहुल नागल से शादी की. वहीं हाल ही में उनके को स्टार रह चुके एक्टर धीरज धूपर के एक कमेंट ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा दी थी.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी