बेटी की मां बनने के बाद कुंडली भाग्य एक्ट्रेस सना सैय्यद की पहली फोटो आई सामने, न्यू बॉर्न को गोद में लिए आईं नजर

Sana Sayyad Photo With Daughter: कुंडली भाग्य एक्ट्रेस सना सैय्यद की बेटी की मां बनने के बाद पहली तस्वीर सामने आई है, जो बेहद प्यारी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Sana Sayyad Photo With Daughter: कुंडली भाग्य एक्ट्रेस सना सैय्यद 9 अक्टूबर को पहली बार मां बनी हैं. उनके पति इमाद शामसी और उनकी जिंदगी में एक नन्नी परी का आगमन 9 अक्टूबर को हुआ है, जिसके पांच दिन बाद एक्ट्रेस की पहली झलक सामने आई है, जो  उनके खास दोस्त और को स्टार रह चुके एक्टर आद्विक महाजन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर की है. तस्वीरों में न्यू पेरेंट्स को बेटी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. जबकि इसके साथ न्यू बॉर्न के नाम का भी खुलासा किया गया है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिलता दिख रहा है. 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा गया, इस प्यारी सी खुशी के उपहार के लिए हमारे डार्लिंग सना और इमाद को बहुत-बहुत बधाई, नन्ही परी ईमान. वह हमेशा आपकी जिंदगी को सनशाइन और दिलों को प्यार से भर दे. " 

Advertisement

बता दें कि सना सैय्यद और इमाद शामसी ने सितंबर में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसके साथ उन्होंने मैटरनिटी फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई थी. तस्वीरों में वह वाइट कार्डिगन और ब्लू फ्लेयर्ड जींस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ब्रांड न्यू जीन के पेयर जैसा कुछ नहीं है. हमारा छोटा करिश्मा आ रहा है. 

Advertisement

इसके अलावा एक और पोस्ट में सना सैय्यद ब्लैक बॉडीकॉन ड्रैस में नजर आई थीं. इस पोस्ट को भी फैंस का खूब प्यार मिला था. गौरतलब है कि सना सैय्यद ने जून 2021 में इमाद शामसी से शादी की थी. वह कॉलेज के दोस्त रह चुके हैं. जबकि लॉकडाउन में दोनों साथ आए और फिर शादी कर ली. 

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि सना सैय्यद को डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 8 से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. वहीं उन्हें स्पाई बहू, पापा बाय चांस और दिव्यदृष्टि में देखा गया. जबकि आखिरी बार वह कुंडली भाग्य में नजर आई थीं, जिसे लेकर खबरें थीं कि एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के कारण शो को छोड़ दिया था. इसके बाद अधिरजा रॉय ने उन्हें रिप्लेस किया था.    

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Politics: Rahul Gandhi के साथ प्रदेश के नेताओं की अहम बैठक | Sawaal India Ka