Kumkum Bhagya New Villain: कुमकुम भाग्य में हो रही है नए विलेन की एंट्री, नाम पढ़कर शायद तुरंत समझ जाएं आप

Kumkum Bhagya New Villain: कुमकुम भाग्य में नया रोल मिलने पर एक्ट्रेस ने कहा, "खैर कैरेक्टर एक पॉजिटिव नोट के साथ शुरू होता है और धीरे-धीरे, दर्शकों को कैरेक्टर की कई परतें और ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kumkum Bhagya: कुमकुम भाग्य में होने जा रही है नई एंट्री
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya New Villain Gurpreet Bedi: छोटे पर्दे पर कुमकुम भाग्य सफलता की बुलंदियों पर है. शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं वहीं मेकर्स शो में ड्रामे का तड़का लगाने की कोशिश कर रहे हैं. अब इस शो में एक नई एंट्री होने वाली है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक 'प्यार के सात वचन: धर्म पत्नी' एक्ट्रेस गुरप्रीत बेदी अब कुमकुम भाग्य में एंट्री लेने वाली हैं. खबर है कि वो शो में नेगेटिव रोल में नजर आएंगी. शो में उन्हें कृष्णा कौल उर्फ ​​रणबीर कोहली के साथ कास्ट किया जाने वाला है.

कुमकुम भाग्य में शामिल होने पर गुरप्रीत बेदी

कुमकुम भाग्य में शामिल होने पर अपनी बात रखते हुए गुरप्रीत ने कहा, "कुमकुम भाग्य दस साल से चल रहा है. यह एक नामचीन शो है और इस शो का हिस्सा बनना सम्मान की बात है. मेरे कुछ दोस्त पहले से ही इस शो का हिस्सा हैं. तो मेरे लिए इससे जुड़ना और भी एक्साइटिंग है. मैं कुमकुम भाग्य जैसे शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं."

कुमकुम भाग्य में नेगेटिव रोल पर क्या बोलीं गुरप्रीत

शो में नेगेटिव रोल एक्सेप्ट करने के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, "खैर कैरेक्टर एक पॉजिटिव नोट के साथ शुरू होता है और धीरे-धीरे, दर्शकों को कैरेक्टर की कई परतें और ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे. नेगेटिव रोल अक्सर एक मसाला और नया ट्विस्ट जोड़ते हैं और मुझे वह किरदार निभाना बहुत पसंद है. मुझे पॉजिटिव रोल भी बेहद पसंद हैं लेकिन नेगेटिव कैरेक्टर में ज्यादा मजा आता है."

धर्म पत्नी में गुरप्रीत बेदी

गुरप्रीत बेदी ने प्यार के सात वचन: धरम पत्नी में रवि रंधावा (फहमान खान) की गर्लफ्रेंड कीर्ति का किरदार निभाया. जबकि रवि और कीर्ति एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. नियति को कुछ और ही मंजूर था क्योंकि कीर्ति की शादी से पहले ही मौत हो गई. कुमकुम भाग्य में गुरप्रीत बेदी की परफॉर्मेंस देखना दिलचस्प होगा. इस शो में मुग्धा चापेकर, अबरार काजी और राची शर्मा जैसे कलाकार भी लीड रोल में हैं.

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Weather Update: पहाड़ की मुश्किलों को समझने की पहाड़ की मुहिम | NDTV India