खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के विनर का नाम हुआ लीक, स्टार प्लस का ये हीरो घर ले जाएगा ट्रॉफी

Khatron Ke Khiladi season 14: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी में विनर कौन रहेगा? इसे लेकर सोशल मीडिया पर इस एक्टर का नाम चर्चा में है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Khatron Ke Khiladi 14 ने इतने साल में दर्शकों के बीच एक अच्छा रोमांच और एक्साइटमेंट पैदा की है. यही वजह है कि शो आज तक चल रहा है लेकिन इस बार मामला ढीला पड़ता नजर आ रहा है. रोहित शेट्टी का ये शो अभी धीरे-धीरे आगे बढ़ ही रहा था कि शो के विनर को लेकर चर्चा तेज हो गई. जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ की एग्जिट के साथ ही अब शो के विनर्स को लेकर चर्चा तेज हुई. अब बात निकली तो दूर तक भी गई और ऐसे में विनर के तौर पर एक स्टार का नाम सामने आ रहा है.

कौन बनेगा खतरों का खिलाड़ी ? 

अभी इस नाम को फाइनल नहीं माना जा सकता लेकिन क्या पता ये खबर ठीक भी हो. ये नाम है स्टार प्लस के पॉपुलर शो इमली के लीड स्टार गशमीर महाजनी का. जी हां कहा जा रहा है कि गशमीर ने शो जीत कर ट्रॉफी हासिल कर ली है. इसके अलावा एक और बात जो इस शो को लेकर आपकी एक्साइटमेंट बढ़ा सकती है वो ये कि शिल्पा शिंदे की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. 

झगड़ों की वजह से सुर्खियों में है ये शो

खतरों के खिलाड़ी 14 लगातार अपने झगड़ों और विवादों को लेकर सुर्खियों में रहा है. हाल में आसिम रियाज का रोहित शेट्टी से झगड़ा काफी चर्चा में रहा. इसके बाद कृष्णा श्रॉफ का एलिमिनेशन सुर्खियों में रहा. वो जैसे ही शो से बाहर हुई नेटिजन्स ने उन्हें उनके बुरे बर्ताव के लिए आड़े हाथों लिया. उनका कहना था कि कृष्णा में अलग ही एटिट्यूड है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi New CM: इस्तीफे के बाद Arvind Kejriwal छोड़ेंगे घर