खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर करणवीर मेहरा और आसिम रियाज के बीच छिड़ी जंग! अब एक्टर बोले- आपके दिमाग में बहुत ज़्यादा...

Asim Riaz Cryptic Post: खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ बनाम KKK14 के विनर करणवीर मेहरा के बीच लगता है जंग छिड़ गई है, जो कि शुरुआती दिनों में शुरू हुई थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

Asim Riaz cryptic post for Khatron Ke Khiladi 14 winner Karanveer Mehra: खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ बनाम KKK14 के विनर करणवीर मेहरा के बीच लगता है जंग छिड़ गई है, जो कि शुरुआती दिनों में शुरू हुई थी. दरअसल, आसिम, जो अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, करणवीर मेहरा और कुछ अन्य लोगों के साथ विवाद में थे, उन्होंने हाल ही में करणवीर द्वारा आसिम को अपने ही बुलबुले में रहने के लिए बुलाए जाने के बाद रिएक्शन दिया है. आसिम ने करणवीर पर तंज कसते हुए और उनकी उम्र को लेकर शर्मिंदगी जताते हुए एक ट्वीट शेयर किया. लेकिन अब खतरों के खिलाड़ी 14 के विजेता ने भी करारा जवाब देते हुए रिएक्शन दिया है. 

करणवीर मेहरा ने आसिम रियाज़ पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए एक्स पर लिखा, "आपके दिमाग में बहुत ज़्यादा स्टेरॉयड घुस गया है, पक्का विनाश की उम्मीद करें...!, मुझे नहीं लगता कि आपको यह समझने के लिए स्कूल में पढ़ाया गया है "ब्राह" हालांकि करणवीर ने सीधे तौर पर किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन फैंस इस कमेंट को आसिम से जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

इससे पहले डीएनए को दिए इंटरव्यू में करणवीर ने आसिम के लिए कहा था, "वह अपने ही बुलबुले में, अपनी बार्बी दुनिया में जी रहा है. उसे रियलिटी का पता लगाने की जरूरत है, और कहीं न कहीं उसे चिकित्सा सहायता की जरूरत है, ऐसा मुझे लगता है. हर किसी की अपनी राय होती है."

Advertisement

बता दें, आसिम का रवैया देख कर शो के होस्ट रोहित शेट्टी काफी नाराज होते हैं. थोड़ी देर बाद वह अन्य कंटेस्टेंट्स को आसिम को शो से बाहर किए जाने की जानकारी देते हुए कहते हैं कि किसी को यह नहीं सोचना चाहिए की उनकी वजह से शो चल रहा है. बता दें कि आसिम अपना पैसा और स्टेटस भी फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं. क्रू मेंबर्स से बहस के बीच वह कहते हैं कि उनके पास इतना पैसा है कि वे सोच भी नहीं सकते हैं. आसिम 6 महीने में 4 गाड़ियां बदलने का रौब झाड़ते हुए कहते हैं कि वह शो में पैसों के लिए नहीं बल्कि फैंस के लिए आए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: Joe Biden ने G7 नेताओं से की बात, जवाबी कार्रवाई पर चर्चा