KBC 16 के कंटेस्टेंट ने पूछा आप पुराने दिनों में DU के गर्ल्स कॉलेज में गए हो? तो अमिताभ बच्चन ने बोले- वो जमाना जवानी...

कौन बनेगा करोड़पति 16 के लेटेस्ट प्रोमो में एक कंटेस्टेंट द्वारा अमिताभ बच्चन से कॉलेज के दिनों को लेकर सवाल पूछा गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Kaun Banega Crorepati 16 Promo: कौन बनेगा करोड़पति 16 के नए प्रोमो में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कॉलेज के पुराने दिनों को याद किया है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि बिग बी ने 1962 में दिल्ली यूनिवर्सिटी के किरोड़ीमल कॉलेज से साइंस में ग्रेजुएशन की है. इसी को लेकर केबीसी 16 में आए एक कंटेस्टेंट ने डीयू से जुड़ा. एक सवाल पूछा कि वह अपने दिनों में दिल्ली के गर्ल्स कॉलेज में जाते थे क्या... इसे सुनते ही सुपरस्टार ने अपने स्टाइल में जवाब दिया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कंटेस्टेंट ने बिग बी से पूछा, आप बीच बीच में साउथ कैम्पस भी आते थे क्या? लेडी श्रीराम (LSR), गार्गी, कमला नेहरू के आसपास. बता दें कि सुपरस्टार ने नॉर्थ कैंपस के किरोड़ीमल कॉलेज से पढ़ाई की है, जहां पर LSR भी है. इस पर अमिताभ बच्चन ने हैरानी में जवाब दिया, देखिए देवी जी कि क्या है की हम शादीशुदा हो गए हैं और नाती पोता भी हो गए हैं. अब वो जमाना जो था वो जवानी का जमाना था, हैं ना?

आगे उन्होंने कहा, उसके बारे में आपको क्या बताएं? अभी बताने से हमारी पूरी पोल खुल जाएगी और ये सार्वजनिक कार्यक्रम है, लोग थोड़ा सा फिर सोचेंगे. अच्छा ऐसा था वो?  हमारा इम्प्रेशन खराब हो जाएगा. इस मजेदार प्रोमो को देखने के बाद फैंस ने रिएक्शन दिया है.

गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने पिछले सीजन में भी अपने कॉलेज के दिनों को याद किया था और बताया था कि उनका होस्टल रुम बहुत प्यारा था. उसके कोने पर एक दीवार थी, जिससे कूदकर वह फिल्में देखने जाया करते थे. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को कल्कि 2898एडी में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ देखा गया था, जिसने 1100 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
CBSE के New Rule से बढ़ीं इन Urdu Schools की मुश्किलें, समझिए क्या है पूरा माजरा?