KBC 16 में इस कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर भावुक हुए बिग बी, तोहफे में दिए एक जोड़ी जूते

कौन बनेगा करोड़पति 16 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से कर डाली ऐसी डिमांड कि बिग बी को करना पड़ा एक वादा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

'कौन बनेगा करोड़पति 16' के साथ होस्ट के तौर पर लौटे अमिताभ बच्चन हाल ही में शो के दौरान काफी इमोशनल हो गए. दरअसल उत्तर प्रदेश के एक किसान और स्टूडेंट सुधीर कुमार ने अपनी इंस्पायरिंग और दिल को छू लेने वाली कहानी शेयर की. सुधीर कुमार उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर उन्नाव से आते हैं. उन्होंने बताया कि उनका गांव इतना गुमनाम है कि वहाँ कोई साइनबोर्ड भी नहीं है और कई युवा नौकरी की तलाश में चले गए हैं. इसके बावजूद सुधीर यहीं रहने के लिए दृढ़ हैं क्योंकि वह अपने माता-पिता को पीछे नहीं छोड़ना चाहते. वह गांव में अलग अलग कामों में अपने पिता की मदद भी करते हैं.

सुधीर की मां इमोशनल हो गईं और अमिताभ बच्चन ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए कहा, "आपकी बातें हमने सुनीं हम बहुत भावुक हुए. हम उम्मीद करते हैं जितने भी आपके दुख हैं दर्द हैं जो आपने जीवन में उठाए हो वो आपका बेटा आज पूरा कर दे." एपिसोड के दौरान सुधीर बिग बी से रिक्वेस्ट करता है, “सर, मेरा एक विनम्र अनुरोध है: अगर हम आपको ये पवित्र पदचिह्न अपने गांव में ले जा सकें तो हमारा जीवन धन्य हो जाएगा.” एक्टर ने उनकी इस बात का जवाब दिया और कहा, “ठीक है हम आपको ये वाले आपको नहीं दे सकते क्योंकि अभी इन्हें पहना हुआ है लेकिन हम आपको एक ऐसी जोड़ी उपहार में देंगे.”

Advertisement

केबीसी 16 सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होता है और सोमवार से शुक्रवार तक सोनीलिव पर लाइव स्ट्रीम होता है. क्विज शो का पहला सीजन 2000 में स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections | महिलाओं को 2100 रुपये, अग्निवीरों को सरकारी नौकरी..., जानें BJP के बड़े वादे