जोधा अकबर की जोधा का मॉडर्न लुक, परिधि शर्मा ने तौबा तौबा गाने पर किया ऐसा डांस कि लोग बोले- महामंगा बहुत मारेगी...

साल 2013 में आए पॉपुलर सीरियल जोधा अकबर में जोधा के किरदार से फेमस हुईं एक्ट्रेस परिधि शर्मा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद फैंस को दीपिका सिंह यानी संध्या बींदणी और महामंगा की याद आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J
नई दिल्ली:

साल 2013 में आए पॉपुलर सीरियल जोधा अकबर फैंस के बीच काफी चर्चा में रहा है. वहीं अकबर और जोधा के किरदार में नजर आए एक्टर रजत टोकस और परिधि शर्मा को फैंस काफी पसंद करते हैं और आज भी उन्हें किरदारों के नाम से ही पसंद करते हैं. वहीं जब भी वह कोई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं तो कमेंट में जोधा अकबर का जिक्र करते हुए नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस परिधि शर्मा के साथ हुआ जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज के ट्रेंडिग ट्रैक तौबा तौबा पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह मॉडर्न लुक में नजर आ रही हैं और लोग कमेंट में उनके डांस पर रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में जोधा फेम एक्ट्रेस परिधि शर्मा डेनिम स्कर्ट और टॉप में खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं. वहीं उन्हें आगे तौबा तौबा गाने पर हुक स्टेप करते हुए देखा जा सकता है.  इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने तौबा कैप्शन में लिखा. 

Advertisement

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, महामंगा बहुत मारेगी. दूसरे यूजर ने लिखा, अब इनकी कमी थी पहले अहम डिकरा दूसरी संध्या बींदणी तीसरी जोधा. तीसरे यूजर ने लिखा, नो लुक आप पर जोधा स्टाइल सूट करता है. चौथे यूजर ने हार्ट इमोजी शेयर की. बल्कि पांचवे यूजर ने लिखा, आपका ये हुनर भी कमाल का है जोधा बेगम. 

Advertisement

बता दें, जोधा अकबर के अलावा एक्ट्रेस परिधि शर्मा को पटियाला बेब्स, चीकू की मम्मी, रुक जाना नहीं, तेरे मेरे सपने और जग जननी मां जैसे सीरियल्स में देखा गया. पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2009 में एक्ट्रेस तन्मय सक्सेना से शादी की है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi CM चुनने के लिए AAP में जारी Meetings का दौर, मंगलवार को विधायक दल की बैठक | Des Ki Baat