बिग बॉस 17 में नावेद के बाद हुआ दूसरा इविक्शन, कंटेस्टेंट का नाम जानकर फैंस कहेंगे- ये तो होना ही था

Jigna Vora Evicted From Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में नावेद सोल के बाद नॉमिनेटेड पांच कंटेस्टेंट में से एक घरवाला घर से बेघर हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
J
नई दिल्ली:

Jigna Vora Evicted From Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का ये हफ्ते दिलचस्प रहा, जिसमें नावेद सोल के शॉकिंग इविक्शन को बिग बॉस फैंस ही नहीं घरवालों को झटका दिया. वहीं आने वाले हफ्ते में चार और कंटेस्टेंट के इविक्ट होने की खबरें जोरों पर हैं. लेकिन अब खबरें आईं हैं कि इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, सना खान, तहलका और जिग्ना वोरा में से एक कंटेस्टेंट इविक्ट हो गया है. हालांकि नाम जानकर फैंस को झटका लगने नहीं वाला है. 

खबरों की मानें तो नावेद सोल के बाद जिग्ना वोरा बिग बॉस 17 हाउस से इविक्ट हो गई हैं, जिसे सुनकर फैंस को हैरानी नहीं होगी. दरअसल, हाल ही में जब नॉमिनेटेड कंटेसस्टेंट का ऐलान हुआ था तो बिग बॉस फैंस ने जिग्ना वोरा का घर से इविक्ट होने का नाम लिया था. इसके चलते फैंस को झटका लगता हुआ नहीं दिखने वाला है. 

बता दें, हाल ही में बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में सलमान खान, न्यू वाइल्ड कार्ड एंट्री ओरी को दर्शकों से इंट्रो करवाते नजर आ रहे हैं, जिसका प्रोमो दिखा दिया गया है. जबकि दूसरे प्रोमो में विक्की जैन और मुनव्वर फारुखी को सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.   

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम
Topics mentioned in this article