टॉप 5 टीआरपी लिस्ट में आते ही झनक की जिंदगी में आएगा भूचाल, अपकमिंग ट्विस्ट देख फैंस बोले- अब हुई कहानी शुरु

Jhanak Written Update In Hindi: झनक सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में झनक और अनिरुद्ध की जिंदगी में नया मोड़ आने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
j
नई दिल्ली:

Jhanak Update In Hindi: 20 नवंबर 2023 को लॉन्च हुए सीरियल झनक ने कुछ ही महीनों में टॉप 5 टीआरपी लिस्ट में एंट्री कर ली है, जिसके चलते मेकर्स सीरियल में नया ट्विस्ट लाने की पूरी तैयारी कर रहे हैं. इसके चलते झनक की जिंदगी में भूचाल आने वाला है, जिसका प्रोमो सामने आ गया है और फैंस एक्साइटेड हो गए हैं कि अब जाकर शो की रियल स्टोरी और रोमांस शुरु होते हुए देखने को मिलेगा. वहीं नए प्रोमो ने फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है.  

झनक के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक, अनिरुद्ध और अर्शी की सगाई का जश्न खूब जोर शोर से होगा. लेकिन तेजस अपनी चाल चलेगा और झनक-अनिरुद्ध के शादी की तस्वीरें मेहमानों और परिवार के सामने दिखा देगा. इसके बाद पूरा परिवार हैरान परेशान दिखेगा. इतना ही नहीं अनिरुद्ध से अर्शी सवाल पूछती हुई नजर आएगी. 

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है. एक यूजर ने कहा कि आखिरकार अब अनिरुद्ध और झनक की लव स्टोरी पर ध्यान दिया जाएगा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, अब जाकर स्टोरी का सही एंगल शुरु होगा और झनक को उसका हक मिलेगा. लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो इन दिनों शो में अनिरुद्ध और झनक पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वह अपनी शादी का सच छिपा सकें. जबकि अनिरुद्ध की नजदीकियां झनक की ओर बढ़ती हुई देखने को मिल रही है. 

गौरतलब है कि 8 मार्च को झनक सीरियल में सृष्टि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस डॉली सोही का सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है, जिसके चलते सीरियल के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9