जन्नत जुबैर, रीम शेख के साथ निया शर्मा ने उड़ाया शर्मिन सहगल का मजाक, हीरामंडी का एक बार देख लीजिए डायलॉग बना वजह

नेटफ्लिक्स वेब सीरीज हीरामंडी में आलमजेब के डायलॉग एक बार देख लीजिए को निया शर्मा, जन्नत जुबैर और रीम शेख ने रिक्रिएट किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
निया शर्मा ने जन्नत औऱ रीम के साथ हीरामंडी की आलमजेब का डायलॉग किया रिक्रिएट
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स वेब सीरीज हीरामंडी में आलमजेब का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस शर्मिन सहगल की एक्टिंग इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. जहां लोग उनके नो एक्स्प्रेशन डायलॉग एक बार देख लीजिए को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं फनी वीडियो शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस जन्नत जुबैर, निया शर्मा और रीम शेख का नया वीडियो सुर्खियों में आ गया है, जिसमें वह हीरामंडी का एक बार फिर वाला डायलॉग रिक्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं. लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

निया शर्मा, रीम शेख और जन्नत जुबैर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह शर्मिन सहगल उर्फ ​​आलमजेब का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. क्लिप में तीनों एक्ट्रेसेस को बिना एक्सप्रेशन के हीरामंडी का एक बार देख लीजिए डायलॉग को रिक्रिएट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, लाफ्टर शेफ मंडी से प्यारी सहेलियां. 

Advertisement

इसके बाद लोगों ने फनी इमोजी शेयर किए हैं. एक यूजर ने लिखा, इसमें आलमजेब को कोई नुकसान नहीं. दूसरे यूजर ने लिखा, रीम को पक्का ओरिजनल एक्सप्रेशन याद आ गए. तीसरे यूजर ने लिखा, हाहाहा टू क्यूट. चौथे यूजर ने लिखा, क्या वह शर्मिन को ट्रोल कर रहे हैं. पांचवे यूजर ने लिखा, यह असम्मानजनक है इसे दोबारा करिए.  छठे यूजर ने लिखा, यह बेहद दुख की बात है कि वह खुद का मजाक उड़ा रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?