Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पर जैड हदीद ने किया कमेंट तो पूजा भट्ट को नहीं लगा अच्छा, बोलीं- ये कूल नहीं है

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के घर के अंदर एक ऐसा कांड हो गया, जिसकी चर्चा हर तरफ है. दरअसल हाल ही में आकांक्षा पुरी और जैड हदीद के बीच हुआ किस लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जैड हदीद ने आकांक्षा पर किया कमेंट
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 इन दिनों सभी की जुबां पर चढ़ा हुआ है. बिग बॉस ओटीटी को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और घर में हंगामों की शुरूआत हो गई है. पलक पुरसवानी, लॉर्ड पुनीत और आलिया सिद्दीकी घर से बेघर हो गई हैं. वहीं घर में टास्क का सिलसिला जारी है. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के घर के अंदर एक ऐसा कांड हो गया, जिसकी चर्चा हर तरफ है. दरअसल हाल ही में आकांक्षा पुरी और जैड हदीद के बीच हुआ किस लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जी हां, घर में एक ऐसा टास्क हुआ था, जिसमें आकांक्षा-जैड को एक-दूसरे को 30 सेकंड तक किस करना था.

जहां एक तरफ इस किस की जमकर चर्चा हो रही है, वहीं जैड ने आकांक्षा को खराब किसर बता दिया है. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि केवल टास्क के लिए उन्होंने आकांक्षा को किस किया. जैड ने माना कि पहले उन्हें आकांक्षा आकर्षक लगती थीं, लेकिन अब उन्हें उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है. जैड कहते हैं, "मैं उसे किस कर रहा था और वह कांप रही थी. वह रिएक्शन नहीं दे रही थी". बाद में जैड जिया शंकर से कहते हैं, "उसने मुझे करीब आने के लिए कहा और वो मुझे सिग्नल दे रही थी. उसने मुझे इशारा किया कि उसे क्या चाहिए. लेकिन मैं इससे परेशान हूं. मेरा इंटरेस्ट अब पूरी तरह से खत्म हो गया है. वो सिर्फ गेम के लिए किया गया था". 

इसके बाद जैड अविनाश सचदेवा से बात करते हुए आकांक्षा को एक खराब किसर बताते हैं. फिर दोनों हंसते हैं, जिस पर पूजा भट्ट कहती हैं, "मुझे बुरा लग रहा है कि आप ऐसी बातें कर रहे हैं. ये बहुत ही प्राइवेट होना चाहिए था. आपको क्या लगता है कि एक लड़की को क्या करना चाहिए, जब उसे पूरी दुनिया के सामने आपको किस करने के लिए कह दिया जाए. ये बिलकुल भी कूल नहीं है". 

Advertisement

ये भी देखें: आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

 
 

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने भी लगाए थे Bhole Baba के जयकारे, आज हो रही Photo Viral