Bigg Boss 17: तो इस वजह से ईशा मालवीय ने ऐश्वर्या शर्मा को किया था आउट! एक्ट्रेस बोलीं- वो बेवकूफ है...

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा ने ईशा पर अपनी भड़ास निकाली है. ऐश्वर्या ने बताया आखिर क्यों ईशा ने उन्हें बिग बॉस के घर से बेघर किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ऐश्वर्या को इस वजह से ईशा मालवीय ने किया था आउट
नई दिल्ली:

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर रोज कोई न कोई नया खेल रचा जाता है और दूसरे को पीछे छोड़ खुद आगे बढ़ने के लिए कंटेस्टेंट्स एक दूसरे की टांग खिंचने को भी तैयार रहते हैं और अपने रास्ते से हटा भी देते हैं. बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकीं टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने ईशा मालवीय को लेकर भी कुछ ऐसा ही खुलासा किया है. ऐश्वर्या ने ईशा पर अपनी भड़ास निकाली है. ऐश्वर्या का कहना है कि ईशा ने अनुराग डोभाल के फैंस का सपोर्ट पाने के लिए उन्हें बाहर कर दिया.

ऐश्वर्या के आरोप

ऐश्वर्या का कहना है कि आखिर अब ईशा ने सच उगल ही दिया है. ऐश्वर्या शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  'बेवकूफ ईशा मालवीय आखिर सच निकल ही गया. यूके राइडर 07 (अनुराग डोभाल) के फैंस का सपोर्ट पाने के लिए उसने मुझे हटाया था और फिर भी उसे सपोर्ट नहीं मिला. ये तुम्हारे ओवर कॉन्फिडेंस का ग्राफ.'

वायरल हो रहा ईशा का वीडियो

बिग बॉस के घर के अंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ईशा मालवीय कह रही हैं कि बाहर अनुराग के जो फैंस हैं होंगे.. मतलब आपने किसी को सेव किया तो, उसके फैंस आपको सपोर्ट करते हैं. हालांकि ऐश्वर्या शर्मा के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि अब बाहर निकल आईं तो शो से खुद को बाहर रखें. वहीं ईशा के फैंस ने उन्हें सपोर्ट किया और पोस्ट पर कमेंट कर ये बताया.   

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार